भालू को जंगल में बर्फ में पड़ा मिला GoPro कैमरा, तो बटन ऑन करके खुद ही बनाने लगा Video

भालू को जंगल में घूमते हुए बर्फ में किसी का खोया हुआ कैमरा पड़ा मिलता (Bear finds lost Gopro camera in snow) है. जिसे लेकर भालू उसे समझने और जानने की सिर्फ कोशिश ही नहीं करता बल्कि कैमरे का बटन ऑन करके खुद ही वीडियो भी बना लेता है.

हम इसानों की तरह ही जानवर भी नई-नई चीजों के बारे में जानने और समझने के लिए उत्सुक होते हैं. इसका एक मजेदार उदाहरण सोशल मीडिया पर सामने आया एक भालू का ये वीडियो है, जिसमें दिखाया गया है कि भालू को जंगल में घूमते हुए बर्फ में किसी का खोया हुआ कैमरा पड़ा मिलता (Bear finds lost Gopro camera in snow) है. जिसे लेकर भालू उसे समझने और जानने की सिर्फ कोशिश ही नहीं करता बल्कि कैमरे का बटन ऑन करके खुद ही वीडियो भी बना लेता है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और हर कोई भालू के इस कारनामे को देखकर हैरान है.

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर @NE0NGENESlS नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, दोस्तों, भालू को एक गो प्रो मिला और उसने ऑन कर दिया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भालू बर्फ पर पड़े कैमरे को बार-बार हाथ और मुंह से छूकर देख रहा है. शायद वो समझने की कोशिश कर रहा है कि आखिर ये है क्या ? लेकिन, तभी इस दौरान उससे कैमरा ऑन हो जाता है और कैमरे की रिकॉर्डिंग शुरु भी हो जाती है. बस फिर क्या...इस दौरान भालू की सभी हरकतें कैमरे में कैद हो जाती हैं.

भालू का इस मजेदार वीडियो के लिए उस शख्स को धन्य़वाद जिसे संयुक्त राज्य अमेरिका की व्योमिंग पहाड़ियों में बर्फ में खोया हुआ ये कैमरा मिला. क्लिप देखने के बाद अपने पहले अनुभव को सेयर करते हुए, शख्स ने लिखा, "यह गोप्रो लंबे समय से बर्फ में पड़ा था. मुझे आखिरकार यह मिल गया, तो मैंने इसे चार्ज किया और मैंने जो देखा उस पर विश्वास नहीं कर सका. चार महीने तक वहां पड़े रहने के बाद, एक बड़े बूढ़े काले भालू ने उसे पाया और न केवल उसे चालू करने में कामयाब रहा, बल्कि उसके साथ खेलते हुए खुद को रिकॉर्ड करना भी शुरू कर दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com