शख्स ने आग से बचाई भालू की जान तो पकड़ लिए पैर, उछलकर थामा हाथ... देखें Video

सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक शख्स ने भालू के बच्चे की आग से जान बचाई, उसके बाद भालू के बच्चे ने शख्स को जाने नहीं दिया और उसके पैर पकड़ लिए.

शख्स ने आग से बचाई भालू की जान तो पकड़ लिए पैर, उछलकर थामा हाथ... देखें Video

शख्स ने आग से बचाई भालू की जान तो पकड़ लिए पैर...

सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक शख्स ने भालू के बच्चे की आग से जान बचाई, उसके बाद भालू के बच्चे ने शख्स को जाने नहीं दिया और उसके पैर पकड़ लिए. दिल छू लेने वाला ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ट्विटर यूजर जूली मैरी कैपीएलो ने इस वीडियो को शेयर किया है.

स्मृति ईरानी ने बताया भारतीय महिलाएं क्यों चलती हैं पति के पीछे, बोलीं- 'अगर गिर जाए तो...' देखें Video

जंगल में आग लग गई थी, शख्स ने आग के बीच भालू के बच्चे को बचा लिया. बाद में, शावक शख्स को जाने से रोकने लगा. उसने शख्स के पैर पकड़ लिए. उछलकर उसने हाथ पकड़ लिए. फिर शख्स भालू के बच्चे के साथ ही रहा और उसको सहलाता रहा. काफी समय तक वो बच्चे के साथ खेलता रहा.

Aus Vs NZ: स्टीव स्मिथ का राहुल द्रविड स्टाइल... 38 गेंद बाद लिया पहला रन तो फैन्स ने किया ऐसा, देखें Video

जूली ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "भालू के बच्चे को आग से बचाया गया. बाद में बच्चे ने शख्स को जाने नहीं दिया.'' ये बहुत ही प्यारा वीडियो ट्विटर पर छाया हुआ है. जिसको आप बार-बार देखना पसंद करेंगे...

हिरण ने गजब अंदाज में खेली फुटबॉल, गोल करने के बाद ऐसे मनाने लगा जश्न, देखें मजेदार Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर इस वीडियो को खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को 1 जनवरी को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 68 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.