BBL 2020: गेंदबाज ने डाली अजीबोगरीब नो-बॉल, फिर फ्री हिट पर बल्लेबाज ने जड़ा ताबड़तोड़ छक्का - देखें Video

BBL 2020: लेविस ग्रेगोरी (Lewis Gregory) ने अजीबोगरीब नो बॉल डाली और फ्री हिट पर डेविड (Tim David) ने शानदार छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

BBL 2020: गेंदबाज ने डाली अजीबोगरीब नो-बॉल, फिर फ्री हिट पर बल्लेबाज ने जड़ा ताबड़तोड़ छक्का - देखें Video

Big Bash League: गेंदबाज ने डाली अजीबोगरीब नो-बॉल, फिर फ्री हिट पर बल्लेबाज ने जड़ा ताबड़तोड़ छक्का - देखें Video

BBL 2020 HH Vs BH: बिग बैश लीग (Big Bash League) में होबार्ड हुर्रिकेन्स और ब्रिसबेन हीट (Hobart Hurricanes Vs Brisbane Heat) के बीच मुकाबला खेला गया. जहां डेविड मलान (Dawid Malan) ने 39 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. ब्रिसबेन की तरफ से मुजीब-उर-रहमान (Mujeeb-Ur-Rahman) ने गजब की गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 15 रन देते हुए 5 विकेट लिए. होबार्ड के लिए टिम डेविड (Tim David) ने 17 गेंद पर 36 रन बनाए. उन्होंने तीन छक्के जड़े. लेविस ग्रेगोरी (Lewis Gregory) ने अजीबोगरीब नो बॉल डाली और फ्री हिट पर डेविड (Tim David) ने शानदार छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

16 ओवर में होबार्ड 5 विकेट खोकर 128 रन बनाए. 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर लेविस ग्रेगोरी का पैर स्लिप हो गया और उन्होंने पिच से बाहर गेंद डाल दी. अंपायर ने यह गेंद नो बॉल करार दी गई. उसके बाद फ्री हिट पर शानदार छक्का जड़ा. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रिसबेन हीट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. उनका यह फैसला सी साबित हुआ. ब्रिसबेन के गेंदबाजों ने शानदार अंदाज में गेंदबाजी की और होबार्ड के टॉप ऑर्डर को फेल कर दिया. मिडिल ऑर्डर ने कुछ शॉट लगाए. लेकिन मुजाब-उर-रहमान ने उनको भी आउट कर दिया.