BBL 2020: एलेक्स कैरी ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा खतरनाक कैच, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

BBL 2020 AS Vs PS: एलेक्स कैरी (Alex Carey) ने शानदार अंदाज में हवा में उड़कर एक हाथ से कैच पकड़ा. उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

BBL 2020: एलेक्स कैरी ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा खतरनाक कैच, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

Bigg Bash League 2020: एलेक्स कैरी ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा कैच, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

BBL 2020 AS Vs PS: बिग बैश लीग (Bigg Bash League 2020) में एडिलेड स्ट्राइकर्स और पर्थ स्कॉचर्स (Adelaide Strikers Vs Perth Scorchers) के बीच मुकाबला खेला गया. पर्थ स्कॉचर्स (Perth Scorchers) ने आसानी से यह मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया. मैच के हीरो जाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) रहे, उन्होंने तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा रही एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के विकेटकीपर और कप्तान एलेक्स कैरी (Alex Carey) की. उन्होंने शानदार अंदाज में हवा में उड़कर एक हाथ से कैच पकड़ा. उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

147 रन का पीछा करने उतरी पर्थ स्कॉचर्स 7 ओवर में एक विकेट खोकर 58 रन बना चुकी थी. क्रीज पर लियाम लिविंगस्टोन और कोलिन मुनरो खड़े थे. वेस आगर गेंदबाजी करने आए. उन्होंने लियाम को शॉर्ट बॉल डाली. जिस पर उन्होंने शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल एज लेकर पीछे निकल गई. कीपर एलेक्स कैरी ने हवा में शानदार कैच लपका. कैच को देखकर बल्लेबाजी भी हैरान रह गया.

देखें Video:


एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 146 रन बनाए थे. उनकी तरफ से एलेक्स कैरी ने 82 रन की शानदार पारी खेली थी. उनके अलावा एडिलेट का कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. पर्थ के गेंदबाज जाय रिचर्डसन ने 3 विकेट लिए. 147 का पीछा करने उतरी पर्थ के लिए बिलकुल भी मुशकिल नहीं हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैसन रॉय ने 49 और जोश इग्निस ने 44 रन की नाबाद पारी खेली और मैच को जिता दिया. पर्थ स्कॉचर्स के लिए यह पहली जीत है. उन्होंने 5 मैच में से तीन मैच हारे हैं और सिर्फ एक मैच जीता है. हार के बावजूद एडिलेड स्ट्राइकर्स प्वाइंट्स टेबर पर चौथे नंबर पर है.