छत पर खड़े होकर फर्राटे से पतंग उड़ाता दिखा बंदर, देखें मजेदार Video

nkey Viral Video: हाल ही एक बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में एक बंदर को छते पर खड़े होकर बड़े ही मजे से मौज लेते हुए पतंग उड़ाते देखा जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

छत पर खड़े होकर फर्राटे से पतंग उड़ाता दिखा बंदर, देखें मजेदार Video

Monkey Flying Kite: बंदर काफी शरारती और नकलची होते हैं. यूं तो चंचल स्वभाव वाले ये बंदर कई बार मन की ना होने पर गुस्से से तिलमिला भी जाते हैं, तो कभी अपनी अजीबोगरीब हरकतों और शरारतों से लोगों का हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बंदर का अंदाज देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बंदर छत पर जा बैठता है, अचानक तभी एक पतंग कटी और मांझा उसके हाथ आ जाता है. उसके बाद क्या था, बंदर ने पतंग उड़ानी शुरू कर दी. आसमान में पहले से ही कई पतंगें उड़ रही थीं, इस बीच बंदर भी अपनी बंदर उड़ाना शुरू कर देता है. वीडियो में बंदर को बड़े ही मजे से मौज लेते हुए पतंग उड़ाते देखा जा सकता है. बंदर की पंतगबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉम इंस्टाग्राम पर यह वीडियो sad_status_songs_नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक बंदर छत पर खड़े होकर मजे से पतंगबाजी करता नजर आ रहा है. वीडियो को यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर अपनी एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये इंडिया है यहां कुछ भी हो सकता है.'