10 ओवर के मैच में इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जड़ी 26 बॉल में सेंचुरी, लगे 1 ओवर में 6 छक्के

पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम और शोएब मलिक का बल्ला खूब चला. शोएब मलिक ने शानदार 1 ओवर में 6 छक्के जड़े तो वहीं बाबर आजम ने 26 गेंदों पर ही शतक जड़ दिया.

10 ओवर के मैच में इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जड़ी 26 बॉल में सेंचुरी, लगे 1 ओवर में 6 छक्के

बाबर आजम ने 26 गेंद पर जड़ा शतक.

खास बातें

  • क्रिकेटर शाहिद आफरीदी फाउंडेशन चैरिटी मैच खेले जा रहे हैं.
  • शोएब मलिक ने शानदार 1 ओवर में 6 छक्के जड़े.
  • बाबर आजम ने 26 गेंदों पर ही शतक जड़ दिया.
नई दिल्ली:

फटाफट क्रिकेट यानी चौके छक्कों की बरसात. कम बॉल में ज्यादा से ज्यादा रन बनाना. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी फाउंडेशन चैरिटी मैच खेले जा रहे हैं. जो 10-10 ओवर के हो रहे हैं. मुकाबले में पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम और शोएब मलिक का बल्ला खूब चला. शोएब मलिक ने शानदार 1 ओवर में 6 छक्के जड़े तो वहीं बाबर आजम ने 26 गेंदों पर ही शतक जड़ दिया. 

पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज पर IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला ने दिया यह जवाब...
 


शोएब मलिक ने जड़े एक ओवर में 6 छक्के
शोएब मलिक SAF रेड टीम से खेल रहे थे. 6 ओवर में 104 रन बने थे. टीम को बड़े स्कोर की तरफ बढ़ना था. तभी शोएब मलिक बल्लेबाजी करने आए और एक ही ओवर में 6 छक्के जड़ दिए और टीम का स्कोर 10 ओवर में ही 210 पहुंचा दिया. 

IND VS SL: इसलिए वानखेड़े में भारत की जीत गम दे गई पाकिस्तानी क्रिकेटप्रेमियों को!
 
बाबर आजम ने जड़ा 26 बॉल पर शतक
SAF रेड के बाद SAF ग्रीन बल्लबाजी करने आया. शुरुआत से ही बल्लबाजी करने आए बाबर आजम अटैकिंग मोड पर आ गए और 26 गेंद पर शतक जड़ दिया. जिसके बाद जीत का चौका शाहिद आफरीदी ने लगाया.

IND VS SL: 'यह बड़ा रिकॉर्ड' वॉशिंगटन सुंदर ने मैदान में उतरने से ही पहले ही बना डाला!

पिछले साल पाकिस्तान के कोच मिकी ऑर्थर ने बाबर की तारीफ करते हुए कहा था- '23 साल के इस बल्लेबाज को देखकर मुझे विराट कोहली की याद आती है. उनमें विराट कोहली की झलक नजर आती है.' ESPNCricinfo को इंटरव्यू देते हुए बाबर ने कहा था- 'मेरी तुलना कोहली से नहीं की जानी चाहिए.विराट कोहली मॉर्डन क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं और मुझे उनकी बराबरी करने के लिए अभी बहुत वक्त लगेगा.'

...कहीं इसलिए खत्म तो नहीं हो गया युवराज सिंह व सुरेश रैना का अंतरराष्ट्रीय करियर?

बाबर आजम ने भारत के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में 52 बॉल पर 46 रन जड़े थे. बाबर ने अब तक 36 वनडे खेले हैं जिसमें 1,758 रन जडे हैं. जिसमें 7 हाफ सेंचुरी और 7 सेंचुरी शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com