ऑटो रिक्शा चलाते हुए ड्राइवर ने गाया मोहम्मद रफी का ये हिट सॉन्ग, लोग बनाने लगे वीडियो

वीडियो में ऑटो ड्राइवर माइक में मोहम्मद रफी साहब का दिल छू लेने वाला गाना 'खोया-खोया चांद' गाते हुए बड़े मजे से रिक्शा चलाता नजर आ रहा है.

ऑटो रिक्शा चलाते हुए ड्राइवर ने गाया मोहम्मद रफी का ये हिट सॉन्ग, लोग बनाने लगे वीडियो

ऑटो रिक्शा चलाते हुए ड्राइवर ने माइक पर गाया 'खोया-खोया चांद' गाना, सुन हार बैठेंगे दिल

दुनियाभर में टैंलेट लोगों की कोई कमी नहीं है. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी और यकीनन आप इस वीडियो को देखकर इनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो में एक ड्राइवर को चलते ऑटो रिक्शा में कॉन्सर्ट करते देखा जा सकता है. यही नहीं इंटरनेट पर ऑटो में लगी रंग-बिरंगी लाइटें और गाड़ी के पीछे लिखी लाइनें लोगों का ध्यान खींचने में कोई कमी नहीं कर रही है.

वायरल हुआ कमाल का वीडियो

इस कमाल के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मशहूर म्यूजिशियन अमित त्रिवेदी अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया है. वायरल हो रही इस कमाल की रील में आप  देख सकते हैं कि, कैसे ऑटो के पीछे बड़े अक्षरों में 'विश यू हैप्पी बर्थडे' के साथ कई नाम लिखे हुए हैं. यही नहीं वीडियो में ऑटो ड्राइवर की मुस्कुरान भी देखते ही बन रही है. वीडियो में ऑटो के अंदर लगी हुई रंग-बिरंगी लाइटों के साथ म्यूजिक भी चल रहा है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, ऑटो ड्राइवर माइक निकालता है और फिर मोहम्मद रफी साहब का दिल छू लेने वाला गाना 'खोया-खोया चांद' गाते हुए बड़े मजे से रिक्शा चला रहा होता है.

यहां देखें वीडियो

चलते ऑटो रिक्शा में कॉन्सर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मुंबई की सड़कों पर सच्चे जुनून की एक झलक दिखी. इन जनाब ने अपने ऑटो रिक्शा को एक 'कॉन्सर्ट स्टेज' में तब्दील कर दिया और यह देखकर मेरा दिल खुश हो गया. बहरहाल, उसे देखकर सचमुच मेरा दिन बन गया और मुझे आशा है कि, आपका भी दिन बन जाएगा.' धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 26 लाख से अधिक यूजर्स देख चुके हैं, जबकि एक लाख 22 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अंदर से कुछ और हैं हम और बाहर से मजबूर.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अच्छा है लेकिन ड्राइविंग के दौरान गीत गाना खतरनाक भी है.'