विज्ञापन
Story ProgressBack

LIVE टीवी पर अचानक खुद को थप्पड़ मारने लगी रिपोर्टर, VIDEO हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीवी एंकर लाइव शो के दौरान अचानक से खुद को थप्पड़ मारती नजर आ रही है.

Read Time: 3 mins
LIVE टीवी पर अचानक खुद को थप्पड़ मारने लगी रिपोर्टर, VIDEO हुआ वायरल
ऑस्ट्रेलियाई रिपोर्टर ने लाइव टीवी पर खुद को मारा थप्पड़, फिर बताई वजह

Australian Reporter Slaps Herself: इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीवी एंकर लाइव शो के दौरान अचानक से खुद को थप्पड़ मारने लगती है. वीडियो के सामने आने के बाद से ही लगातार टीवी एंकर के इस बर्ताव का मजाक बनाया जा रहा है. वहीं लोग ये भी जानना चाहते हैं कि, आखिर खुद के फेस पर इस तरह थप्पड़ बरसाने के पीछे की वजह क्या है. हालांकि, बाद में टीवी एंकर के खुद को थप्पड़ मारने की वजह भी सामने आई.

यहां देखें पोस्ट

लाइव शो में खुद को मारे थप्पड़

ऑस्ट्रेलियाई रिपोर्टर ने लाइव शो के दौरान खुद को थप्पड़ मारने के पीछे की वजह एक खतरनाक मच्छर बताई है. बताया जा रहा है कि, रिपोर्टर के मुंह पर मच्छर उड़ रहा था. उसे भगाने के चक्कर में उसने अपने आप को ही थप्पड़ मार लिया. वीडियो में दिख रही महिला रिपोर्टर का नाम एंड्रिया क्रॉथर बताया जा रहा है, जो कि ऑस्ट्रेलिया के टुडे शो में काम करती हैं. बताया जा रहा है कि, इस घटना के बाद एंड्रिया को अगले लाइव ब्रोडकास्ट में एक हेडपीस पहने देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है.

रिपोर्टर ने बताई वजह

जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में एंड्रिया....ब्रिस्बेन में आई बाढ़ पर रिपोर्ट करने के लिए ग्राउंड पर गई थीं. इस बीच जैसे ही वो लाइव ऑन एयर हुईं अचानक एक मच्छर उनके चेहरे पर आ गया, जिसके बाद वो झपट्टा मारकर मच्छर को दूर करने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन गलती से खुद को ही थप्पड़ मार बैठीं. लाइव शो के दौरान हुई ये गलती कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए मौज ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि, उन्होंने अपने सहकर्मियों की मज़ेदार टिप्पणी के साथ वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
LIVE टीवी पर अचानक खुद को थप्पड़ मारने लगी रिपोर्टर, VIDEO हुआ वायरल
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;