Christmas का पेड़ सजाने जा रही थी महिला, जैसे ही छुआ तो अंदर से निकला 10 फूट का अजगर और फिर...

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला को क्रिसमस ट्री (Christmas Tree) के अंदर 10 फूट का अजगर (10-Foot Python) दिखाई दिया.

Christmas का पेड़ सजाने जा रही थी महिला, जैसे ही छुआ तो अंदर से निकला 10 फूट का अजगर और फिर...

Christmas के पेड़ में आराम करता दिखा 10 फूट का अजगर, महिला के उड़े होश...

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला को क्रिसमस ट्री (Christmas Tree) के अंदर 10 फुट का अजगर (10-Foot Python) दिखाई दिया. जिसको देखकर महिला की चीखें निकल गईं. लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार की शाम लीन चैपमैन और उनके पार्टनर क्वींसलैंड में अपने अपार्टमेंट में पहुंचे. अंदर घुसते ही उन्हें चिड़ियों के चहकने की आवाज सुनाई दी. बालकनी में क्रिसमस ट्री रखा हुआ था.

किसान ने गाया जस्टिन बीबर का गाना ''Baby...'', वीडियो देख आप भी कहेंगे, "वाह, क्‍या बात है"

जब वो क्रिसमस ट्री के पास पहुंचे तो देखा कि चिड़िया नहीं, बल्कि ये एक अजगर था. जो क्रिसमस ट्री पर लिपटा हुआ था.  कपल ने अजगर को ऐसे ही छोड़ दिया. रात को अजगर क्रिसमस ट्री छोड़कर वापिस लौट गया. कपल को लिपटा हुआ अजगर छोटा नजर आ रहा था, लेकिन जब वो पेड़ से बाहर निकला तो उनको पता चला कि ये अजगर 10 फुट का था.

जिस सिक्‍योरिटी गार्ड को ढूंढ रहे थे सचिन तेंदुलकर वो आखिर मिल ही गया, बोला- "सब उनसे मिलना चाहते हैं और वो मुझसे..."

लीन चैपमैन ने कहा, ''हमने अजगर को बिलकुल परेशान नहीं किया. खिड़की बंद करके उसे देखते रहे. वो दिखने में बहुत अच्छा लग रहा था. वो काफी बड़ा था, मैंने जिंदगी में कभी इतना बड़ा अजगर नहीं देखा था. वो दिखने में बहुत खूबसूरत लग रहा था.''

अंकल ने नरगिस के गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग लुटाने लगे नोट... देखें Viral Video

ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन्स आ रहे हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com