मिलिए 64 साल के चाचा से, ट्रक चलाते हैं, साथ में फुटबॉल खेलते हैं, इनके सामने उम्र तो बस एक 'आंकड़ा' है

अक्सर कहा जाता है कि उम्र बस एक संख्या है. सोशल मीडिया पर हमें कई ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें देखने के बाद लगेगा कि बुजुर्ग इंसान भी कुछ कर सकते हैं. ज्यादा उम्र होने के बावजूद भी इंसान डांस करता है, मस्ती करता है, क्रिकेट खेलता है और फुटबॉल भी खेलता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है

मिलिए 64 साल के चाचा से, ट्रक चलाते हैं, साथ में फुटबॉल खेलते हैं, इनके सामने उम्र तो बस एक 'आंकड़ा' है

अक्सर कहा जाता है कि उम्र बस एक संख्या है. सोशल मीडिया पर हमें कई ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें देखने के बाद लगेगा कि बुजुर्ग इंसान भी कुछ कर सकते हैं. ज्यादा उम्र होने के बावजूद भी इंसान डांस करता है, मस्ती करता है, क्रिकेट खेलता है और फुटबॉल भी खेलता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप दंग जाएंगे. चाचा की उम्र 64 साल की है, इस उम्र में भी उनकी स्किल्स को देखने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे. अभी हाल ही में जो वायरल वीडियो हुआ है, उसमें देखा जा सकता है कि चाचा ने बड़े कमाल तरीके से फुटबॉल को घुमाया है. वीडियो देखने के बाद किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि चाचा के पास इतनी तगड़ी स्किल है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 64 साल के चाचा ने फुटबॉल को बहुत ही अच्छे से घुमाया है. वो अपने सिर के बल पर रोक भी लेते हैं. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पहले फुटबॉल के साथ खेलता है और उसे स्पिन करता है. ठीक उसके बाद शख्स चाचा को फुटबॉल दे देता है. उसके बाद चाचा फुटबॉल के साथ कमाल करते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडिय़ो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को prsoccerart नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है. इसके साथ इस शख्स ने जानकारी भी साझा की है. जानकारी में उन्होंने  लिखा है- मुझे बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मुझे 64 साल के एक यंग फुटबॉल खिलाड़ी से मिलने का मौका मिला. परिवार के जीवनयापन के लिए ये शक्स ट्रक चलाता है, मगर फुटबॉल का किट अपने पास रखता है. एक समय में ये वायनाड फुटबॉल क्लब के लिए खेला करते थे. मैंने इनसे एक चीज़ सीखी है. वो है, आपको जो अच्छा लगता है वो करो. ज़िंदगी को ख़ूबसूरत बनाने के लिए मेहनत करो.