Asia Cup 2018: ग्राउंड पर दिखा धोनी का गुस्सा, कुलदीप को कहा- बॉलिंग करेगा या चेंज करूं

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया और अफगानिस्तान (India Vs Afghanistan) के बीच सबसे रोमांचक मुकाबला हुआ.एमएस धोनी (MS Dhoni) कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) पर गुस्सा करते दिखे.

Asia Cup 2018: ग्राउंड पर दिखा धोनी का गुस्सा, कुलदीप को कहा- बॉलिंग करेगा या चेंज करूं

Asia Cup 2018: धोनी ने गुस्से में कुलदीप से कहा- बॉलिंग करेगा या चेंज करूं.

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया और अफगानिस्तान (India Vs Afghanistan) के बीच सबसे रोमांचक मुकाबला हुआ. अफगानिस्तान ने 252 रन बनाए तो टीम इंडिया भी 252 रन बनाकर ऑल आउट हो गया. अफगानिस्तान एशिया कप से भले ही बाहर हो गया हो. लेकिन उनका परफॉर्मेंस शानदार रहा. सुपर-4 में भी उन्होंने काफी क्लोज मैच खेले हैं. अच्छी-अच्छी टीमों को जीतने के लिए तरसा दिया. मैच में टीम इंडिया के लिए कप्तानी कर रहे थे एमएस धोनी (MS Dhoni). टीम इंडिया जब बॉलिंग कर रही थी तो कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एमएस धोनी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) पर गुस्सा करते दिखे. उन्होंने गुस्से में ये तक कह दिया- 'बॉलिंग करेगा या किसी और को दें.' सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Asia Cup 2018: MS धोनी ने फिर साबित किया, DRS के मामले में वे हैं बेजोड़, देखें VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे और फील्डिंग से खुश नहीं थे. वो धोनी से फील्डर की प्लेसमेंट के लिए कहते हैं. जिसके बाद धोनी चिल्लाकर कहते हैं कि 'बॉलिंग करेगा या किसी और को दें.' जिसके बाद कुलदीप यादव बॉलिंग करने लौट जाते हैं. धोनी फील्डिंग के लिए हमेशा कॉन्फिडेंट माने जाते हैं. वो जहां खिलाड़ी लगा देते हैं, देखा जाता है कि बॉल उसी के पास आती है. जैसे पाकिस्तान के खिलाफ जब उन्होंने रोहित शर्मा को कहकर फील्डिंग में बदलाव किया था. जिसके बाद गेंद से उसी के पास गई और बल्लेबाज आउट हो गया. 

Asia Cup 2018, IND vs AFG: रोमांचक उतार-चढ़ाव के बाद भारत-अफगानिस्‍तान सुपर-4 मैच टाई रहा

देखें VIDEO:
 


दुबई इंटरनेशनल स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच मे टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए अफगानिस्‍तान ने ओपनर मोहम्‍मद शहजाद के शतक (124 रन, 116 गेंद, 11 चौके व सात छक्‍के) और मोहम्‍मद नबी (64) के अर्धशतक की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 252 रन बनाए. जवाब में भारतीय पारी भी 49.5 ओवर में 252 रन पर सिमट गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com