Flight में ऐसा मिला सम्मान कि खुशी से फूले नहीं समाए Anupam Kher, Video शेयर कर खुशी की जाहिर

Anupam Kher Share Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में इंडिगो फ्लाइट की एयर हॉस्टेस अनुपम खेर के सम्मान में स्पीच देती नजर आ रही है. इस सम्मान को पाकर अनुपम खेर बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

Flight में ऐसा मिला सम्मान कि खुशी से फूले नहीं समाए Anupam Kher, Video शेयर कर खुशी की जाहिर

Anupam Kher Latest Video: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की पर्सनालिटी इतनी प्रभावशाली है कि, फैंस उनकी एक झलक पाने और उनके साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए हमेशा बरकरार रहते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में इंडिगो फ्लाइट की एयर हॉस्टेस अनुपम खेर के सम्मान में स्पीच देती नजर आ रही है. इस सम्मान को पाकर अनुपम खेर बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, हाल ही में अनुपम खेर ने फ्लाइट के जरिए बेंगलुरु की यात्रा की थी. इस दौरान वह इंडिगो एयरवेज में ट्रेवल करते नजर आए. यात्रा के दौरान लोग उनके साथ सेल्फी लेते और उनसे मिलने की खुशी जाहिर करते दिखाई दिए. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे इंडिगो की ओर से अनुपम खेर को सम्मानित किया गया. वीडियो में एयर होस्टेस कहती सुनाई दे रही हैं कि, 'मैं आप सभी से विनती करती हूं कि अपनी सीट पर खड़े हो जाएं. हम कोशिश करेंगे कि सभी अनुपम सर के साथ पिच्चर ले लें. अनुपम खेर को उनके हार्ड वर्क के लिए ढेर सारी बधाई.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, एयर हॉस्टेस उनके सम्मान में स्पीच दे रही हैं, जिसके बाद खुद अनुपम खैर भी अपनी तरफ से थैंग्सगिविंग मैसेज कन्वे करते नजर आए. अनुपन खैर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. अपने इस वीडियो के साथ उन्होंने वो हैंडरिटेन नोट भी शेयर किया, जो उन्हें फ्लाइट की क्रू की तरफ से दिया गया था. साथ ही कैप्शन में लिखा कि, 'वन्डरफुल क्रू को मेरा शुक्रिया. Flight 6E979 में मुझे स्पेशल फील कराने और मेरे काम की तारीफ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मैं आपके सरल व्यवहार से काफी इमोशनल हुआ. जय हिंद.' इस वीडियो को अब तक 82 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.