विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 08, 2023

VIDEO: पीछे पड़े गुस्सैल बैल से जान बचाकर खंभे पर चढ़ा शख्स, आगे जो हुआ उसे देख अटक जाएगी सांस!

Ox Attack Video: इस चौंका देने वाले वीडियो में बैल एक शख्स पर खतरनाक तरीके से हमला करते नजर आ रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की भी हालत खराब हो गई है.

Read Time: 3 mins
VIDEO: पीछे पड़े गुस्सैल बैल से जान बचाकर खंभे पर चढ़ा शख्स, आगे जो हुआ उसे देख अटक जाएगी सांस!

Angry Ox Attack On Man: इंटरनेट पर अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियोज (Trending Video) देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ में उनका शरारती अंदाज दिल जीत लेता है, तो कई वीडियोज (Shocking Video) में उनका गुस्सा देखने लायक होता है, जिसे देखकर यकीनन अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे. हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक गुस्सैला बैल एक शख्स को दौड़ा-दौड़ा कर उसकी हालत खराब कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बैल (Ox Attack Video) के हमले से बचने के लिए शख्स एक खंभे पर चढ़ जाता है.

यहां देखें पोस्ट

अक्सर कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज (Ox Viral Video) सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला वीडियो (Viral Video) लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें एक बैल एक शख्स को दौड़ाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को यूजर्स बार-बार लूप में देख रहे हैं. वीडियो में बैल बवाल काटता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि,  सड़क पर चलता बैल अचानक से भड़क जाता है. इस दौरान गुस्सै से तिलमिलाता बैल इधर-उधर भागने लगता है, जिससे अपनी जान बचाकर एक शख्स भी दौड़ता दिखाई दे रहा है. वीडियो में आगे बैल शख्स के पीछे पड़ता नजर आता है. बैल से बचने के लिए शख्स बिजली के खंभे पर चढ़ जाता है. इस दौरान बैल दूसरी तरफ भागने लगता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम पर यह वीडियो kuttykalaivanan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 3 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 84 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बैल तो आज खेल कर देता.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शख्स की किस्मत अच्छी थी कि वो खंभे पर चढ़ गया वरना परिणाम खतरनाक हो सकता था'

'दहाद' का ट्रेलर लॉन्च: जानिए सोनाक्षी सिन्हा ने क्या कहा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
VIDEO: पीछे पड़े गुस्सैल बैल से जान बचाकर खंभे पर चढ़ा शख्स, आगे जो हुआ उसे देख अटक जाएगी सांस!
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;