फोल्डिंग सीढ़ी को देखकर आनंद महिंद्रा हुए बेहद खुश, कहा- इस देश क्रियटिव लोगों की कमी नहीं है

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर की सीढ़ी लोहे की फोल्डिंग के रूप में है. एक शख्स इस सीढ़ी को सही करके ऊपर चढ़ जाता है. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है.

फोल्डिंग सीढ़ी को देखकर आनंद महिंद्रा हुए बेहद खुश, कहा- इस देश क्रियटिव लोगों की कमी नहीं है

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया (Anand Mahindra on Social Media) पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वो रोज कुछ न कुछ अपने सोशल मीडिया फैंस के लिए पोस्ट शेयर करते हैं. इन पोस्ट की मदद से वो लोगों को जागरुक करते हैं. कई बार आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया (Anand Mahindra Shared Video) के जरिए लोगों की मदद भी करते हैं, कुछ क्रियटिव चीज़ों को शेयर करते हैं और उनकी बड़ाई करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी क्रियटीव है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर के नीचे लोहे की सीढ़ी (Folding Ladder) बनी हुई है, जो फोल्डेबल है. इस सीढ़ी को आनंद महिंद्रा ने बहुत ही सुंदर कैप्शन के साथ शेयर किया है.

वीडियो देखें 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर की सीढ़ी लोहे की फोल्डिंग के रूप में है. एक शख्स इस सीढ़ी को सही करके ऊपर चढ़ जाता है. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- बहुत ही शानदार, ये बहुत ही ज्यादा क्रियटिव है. जगह को कम करने के लिए फोल्डिंग सीढ़ी का प्रयोग किया गया है. इस डिजाइनर को बधाई. ये वीडियो आनंद महिंद्रा को व्हाट्सएप पर मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को 12 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 55 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. देखा जाए तो इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही अलग सोच है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- इस तरह का आइडिया भारतीयों के पास ही हैं.