यूट्यूब पर अपने पसंद के वीडियो देखता है ये तोता, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video, इंसानों पर किया ये तंज

वायरल हो रहे इस वीडियो में तोता टच स्क्रीन वाले टैब पर अपने पसंद के वीडियोज देखता नजर आता है. इतना ही नहीं वह अपनी मर्जी का वीडियो सर्च भी कर लेता है और फिर उसे प्ले करता है.

यूट्यूब पर अपने पसंद के वीडियो देखता है ये तोता, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video, इंसानों पर किया ये तंज

यूट्यूब पर अपने पसंद के वीडियो देखता है ये तोता

तोते अक्सर अपने मालिक की नकल करते हैं, वह इंसानों की तरह बात भी करते हैं, लेकिन इन दिनों एक ऐसे तोते का वीडियो वायरल हो रहा है, जो इंसानों की एक ऐसी आदत का आदी हो गया है, जिसे देख हर कोई हैरत में है. वायरल हो रहे इस वीडियो में तोता टच स्क्रीन वाले टैब पर अपने पसंद के वीडियोज देखता नजर आता है. इतना ही नहीं वह अपनी मर्जी का वीडियो सर्च भी कर लेता है और फिर उसे प्ले करता है.

मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया है. वीडियो में एक तोता बड़े से टैब के सामने बैठा है और अपने पसंद के वीडियो देखता नजर आ रहा है. वह टैब पर दूसरे तोतों पर बना वीडियो देखता है. इतना ही नहीं जब उस यूट्यूब ऐप को बंद कर दिया जाता है तो वह दोबारा से इसे चालू कर लेता है और अपने पसंद के वीडियोज सर्च करने लगता है. इस वीडियो को कैप्शन देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, ‘तोते टच स्क्रीन को समझ सकते हैं और अन्य तोतों को देखना पसंद करते हैं. जाना पहचाना? वैसे 'तोता बनाना' का अर्थ है नकल करना, लेकिन कृपया इस तोते को बताएं कि एक बार जब आप इंसानों की इस आदत की नकल करना शुरू कर देंगे, तो एक अलग तरह के 'पिंजरे' से बच नहीं पाएंगे!'.

लोग बोले- पहला पैरोट यूट्यूबर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इसे 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, सावधान रहो, मेरे दोस्त. एक बार जब आप इंसानों की नकल करना शुरू कर देंगे, तो आप हमारी चमकदार स्क्रीन और अंतहीन कंटेंट से आकर्षित हो जाएंगे. वहीं दूसरे ने लिखा, हां बस पिंजरा बदल जाएगा. वहीं एक अन्य ने लिखा, ये पहला पैरोट यूट्यूबर हो सकता है.