मशीन की तरह फास्ट स्पीड में डोसा बनाता है ये दुकानदार, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video, पूछा- कौन है बेहतर Robot या इंसान...

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक डोसा वाले (Dosa Vendor Video) का वीडियो शेयर किया है. मंगलवार को महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने ट्विटर पर एक सड़क किनारे डोसा बेचने वाले दुकानदार का एक वीडियो शेयर किया, जो मशीन से भी ज्यादा तेज काम करता है.

मशीन की तरह फास्ट स्पीड में डोसा बनाता है ये दुकानदार, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video, पूछा- कौन है बेहतर Robot या इंसान...

मशीन की तरह फास्ट स्पीड में डोसा बनाता है ये दुकानदार, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर बहुत ही दिलचस्प और इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर करते रहते हैं. लोग भी उनकी हर पोस्ट को काफी पसंद करते हैं और साथ ही अपने रिएक्शन भी देते हैं. वहीं, अब आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक डोसा वाले (Dosa Vendor Video) का वीडियो शेयर किया है. मंगलवार को महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने ट्विटर पर एक सड़क किनारे डोसा बेचने वाले दुकानदार का एक वीडियो शेयर किया, जो मशीन से भी ज्यादा तेज काम करता है.

28 सेकंड की इस क्लिप में एक शख्स को तवे पर गर्म दोसा बनाते हुए देखा जा सकता है, जो रोबोट से भी ज्यादा तेज स्पीड में काम कर रहा है. वीडियो में आप देखिए कैसे डोसा विक्रेता कैसे तेज रफ्तार में डोसे पर पहले तवे पर पलटता है और फिर उसे कई टुकड़ों में काटता है. फिर वो डोसे को प्लेट में रखता है और कस्टमर को देता है.

देखें Photo:

वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. आनंद महिंद्रा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "यह सज्जन रोबोट को अनुत्पादक धीमी गति की तरह बनाते हैं. मैं इसे देखकर थक गया हूं और मुझे निश्चित रूप से भूक लग गई रही है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये शख्स वाकई तारीफ के काबिल है. दूसरे ने लिखा- कई लोगों को खिलाने का उनका समर्पण यहां की आध्यात्मिकता है.