इस Website पर बनवा सकते हैं अपना Death Certificate, आनंद महिंद्रा भी देखकर हुए हैरान

महिंद्रा ने संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना के एक ऑनलाइन पोर्टल (online portal in North Carolina) का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है.

इस Website पर बनवा सकते हैं अपना Death Certificate, आनंद महिंद्रा भी देखकर हुए हैरान

इस Website पर बनवा सकते हैं अपना Death Certificate

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) अपने अजीबोगरीब पोस्ट से लोगों को अक्सर हैरान करते रहते हैं. उनकी लेटेस्ट पोस्ट भी कुछ ऐसी ही है. आपको बता दें कि ये पोस्ट काफी मजेदार है, लेकिन उसके साथ ही ये पोस्ट आपके मन में कई सवाल भी खड़े कर देगी.

महिंद्रा ने संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना के एक ऑनलाइन पोर्टल (online portal in North Carolina) का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है. मृत्यु प्रमाण पत्र (death certificates) बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए पोर्टल ने दो ड्रॉप डाउन विकल्प दिखाए जहां यूजर्स को यह बताना था कि वे किसके लिए प्रमाण पत्र बनवा रहे हैं.

हालांकि, ड्रॉप डाउन विकल्प ने काफी असामान्य विकल्प दिया और जिसने लोगों को हंसा दिया. महिंद्रा के मजाकिया कैप्शन को भी देखना न भूलें. कैप्शन में लिखा है, "तो हम एकमात्र ऐसी संस्कृति नहीं हैं जो बाद के जीवन में विश्वास करती है."

पोस्ट को अबतक 23 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट्स मिल चुके हैं. लोगों को ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'ऐसी चीजें देखने के बाद, किसी को भी 'myself' पर क्लिक करने का पूरा अधिकार है. दूसरे ने लिखा, "प्रत्याशित मृत्यु प्रमाणपत्र यहाँ विचार है, ऐसा लगता है." तीसरे ने लिखा, "यह विकल्प उन छात्रों के लिए है जो स्कूल में बहाना बनाते हैं कि मेरे घर में कोई मर गया था, इसलिए मैं स्कूल नहीं आया, यह सबूत ले लो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग कोबरा की ऐसी लड़ाई नहीं देखी होगी कभी, फन लहराते हुए एक-दूसरे को खूब पटका