विज्ञापन
Story ProgressBack

पहाड़ पर लड़कियों ने लगाए चौके-छक्के, दिखाई ऐसी फील्डिंग मुरीद हुए आनंद महिंद्रा

वीडियो में कुछ लड़कियां मिलकर पहाड़ पर क्रिकेट खेलती नजर आ रही है. इस दौरान एक लड़की गजब के चौके-छक्के लगाती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने एक्स पर शेयर किया है.

Read Time: 3 mins
पहाड़ पर लड़कियों ने लगाए चौके-छक्के, दिखाई ऐसी फील्डिंग मुरीद हुए आनंद महिंद्रा
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने लिखा- ये है Wow मोमेंट

देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. आये दिन वह एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों का ध्यान खींच लेते हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को लोग खूब देखते ही नहीं, बल्कि जमकर शेयर भी करते हैं. अक्सर उनके दिलचस्प और मजेदार वीडियो लोगों का दिल जीत लेते हैं. यही वजह है कि, उनका पोस्ट पल भर वायरल हो जाता है. हाल ही में उनके द्वारा शेयर किया गया एक ऐसा ही पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां मिलकर पहाड़ पर क्रिकेट खेलती नजर आ रही है. इस दौरान एक लड़की गजब के चौके-छक्के लगाती दिखाई दे रही है. वहीं खेल के दौरान लड़कियों की फील्डिंग देखकर आप भी इनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

यहां देखें वीडियो

पहाड़ पर क्रिकेट खेलती लड़कियां

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने अकाउंट @anandmahindra से शेयर किया है. महज 11 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'इंडिया क्रिकेट को अलग लेवल पर लेकर जाता है या मैं कहूं कि कई लेवल पर.' इस वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 49 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको भी देश में लोगों की क्रिकेट के प्रति दीवानगी नजर आ रही होगी.

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लड़कियों की एक टीम पहाड़ों पर क्रिकेट खेलती नजर आ रही है. इस दौरान इस मैच को देखने के लिए वहां काफी लोग बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में आगे एक लड़की प्रोफेशनल क्रिकेटर की तरह शॉट मारती हुई नजर आ रही है, तो वहीं नीचे की ओर एक लड़की फील्डिंग के लिए खड़ी है, जो बॉल के हवा में जाते ही उसे पकड़ने के लिए तेज दौड़ लगा देती है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'खेल के लिए मन साफ होना चाहिए जगह तो कहीं भी बन जाती है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो रियल लाइफ का थ्रीडी क्रिकेट है भाई.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
पहाड़ पर लड़कियों ने लगाए चौके-छक्के, दिखाई ऐसी फील्डिंग मुरीद हुए आनंद महिंद्रा
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;