सरदार जी ने कार पार्क करने के लिए लगाई ऐसी जुगाड़, आनंद महिंद्रा देखकर हैरान, बोले- 'बहुत चालाक है...' देखें Video

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने मजेदार वीडियो शेयर किया है. सरदार जी ने बड़े गजब अंदाज में कार पार्क की. शख्स के इस जुगाड़ को देखकर आनंद महिंद्रा भी हैरान रह गए.

सरदार जी ने कार पार्क करने के लिए लगाई ऐसी जुगाड़, आनंद महिंद्रा देखकर हैरान, बोले- 'बहुत चालाक है...' देखें Video

सरदार जी ने कार पार्क करने के लिए लगाई ऐसी जुगाड़, आनंद महिंद्रा देखकर हैरान.

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके हर पोस्ट को पसंद किया जाता है. वो ट्विटर पर फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार उनके वॉट्सऐप वंडर बॉक्स (Whatsapp Wonder Box) से मजेदार वीडियो आया है. सरदार जी ने बड़े गजब अंदाज में कार पार्क की. शख्स के इस जुगाड़ को देखकर आनंद महिंद्रा भी हैरान रह गए. उन्होंने ट्वीट कर इस जुगाड़ को सबसे चालाक बताया है. 

टीचर ने शानदार अंदाज में सिखाया बच्चों को 9 का पहाड़ा, आनंद महिंद्रा बोले- 'काश मेरी टीचर भी ऐसी होती...' देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार घर के अंदर दाखिल होती है. पार्किंग की जगह एक पहियों वाला लोहे का ट्रैक रखा रहता है. एक शख्स ट्रैक को बाहर की तरफ निकालता है. ड्राइविंग कर रहा शख्स ट्रैक के ऊपर गाड़ी चढ़ा देता है. उतरकर वो धक्का देकर ट्रैक को वापिस अंदर की तरफ कर देता है. ट्रैक के जरिए कार अंदर की तरफ खड़ी हो जाती है. 

लड़के ने दोस्त को किया ऐसा प्रपोज कि हैरान रह गए आनंद महिंद्रा, बोले- '40 साल पहले जब मैंने किया तो...'

इस वीडियो को रोहित अग्रवाल नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया था, जिसको रि-ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, ''ये बहुत चालाक है. जब आपके पास जगह कम हो तो क्या करें. बाधाओं से निपटने के लिए चतुर तरीके खोजना एक भारतीय प्रतिभा है.''

दिव्यांग बुजुर्ग ने Waste से बनाया ई-रिक्शा तो आनंद महिंद्रा ने कहा- ''मैं करूंगा इंवेस्‍ट...''

देखें Video:

रोहित अग्रवाल द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो के अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं और आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट पर 10 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, ''हमारे पास इसके लिए एक शब्द है जो इसका सटीक है वो है- जुगाड़.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें