Lockdown के बीच आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर याद किये पुराने दिन, Tweet कर लिखा...

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर अपने व्हाट्सअप (Whatsapp) वंडर बॉक्स से दिलचस्प वीडियो (Video) और पोस्ट शेयर करते रहते हैं.

Lockdown के बीच आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर याद किये पुराने दिन, Tweet कर लिखा...

लॉकडाउन के बीच आनंद महिंद्रा ने याद किये पुराने दिन

नई दिल्ली:

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर अपने व्हाट्सऐप (Whatsapp) वंडर बॉक्स से दिलचस्प वीडियो (Video) और पोस्ट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर (Twitter)  हैंडल से 90s के दिनों को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने 'हेवी ड्यूटी नॉस्टेल्जिया' कैप्शन के साथ शेयर किया है. 

वीडियो में कई चीजें दिखाई गईं जो लोगों को उनके बचपन की याद दिलाती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद 90s के बच्चे भी अपने बचपन की यादों में खो जाएंगे. इस वीडियो में रिसीवर और तार वाले फोन, कैमरा फिल्म रोल और गाने के कैसेट, चिड़िया उड़ खेलना, खो खो और ब्राउन पेपर कवर के साथ नोटबुक लपेटना तक शामिल है. वीडियो देखकर आप फिर से उस दुनिया में चले जाएंगे जहां इटरनेट नहीं था. इस वीडियो में वह छोटी-छोटी सभी चीजों को दिखाया गया है जिसे देखने के बाद 80s और 90s के बच्चों को अपने स्कूल के दिन याद आ जाएंगे. 

महिंद्रा द्वारा शेयर की गई इस क्लिप में फ्रूटी, लक्स सोप, निरमा वाशिंग पाउडर, जेली बेली और बहुत पुराने प्रोडक्ट के पैकिंग के तरीके की भी दिख रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में किशोर कुमार का फेमस गाना 'आने वाला पल जाने वाला है, चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को अबतक 64, 000 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 7 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो के जरिए लोग अपने बचपन की यादों में खो गए हैं और वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.