आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर कर पुराने दिनों को किया याद, कहा- वक़्त कितना बदल गया है

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने बचपन में ज़रूर खो गए होंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा ने एक कैप्शन लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है.

आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर कर पुराने दिनों को किया याद, कहा- वक़्त कितना बदल गया है

Social Media Viral Video: देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra on Social Media) हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. वो हमेशा कुछ न कुछ अच्छे विचार साझा करते हैं. देश-दुनिया भर के प्रशंसक उनके पोस्ट को पढ़कर या देखकर बेहद खुश होते हैं. अभी हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप बचपन में चले जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पहले की चीज़ें हमारी ज़िंदगी हुआ करती थीं. समय आज भले बदल चुका है, मगर स्कूटर, राजदूद, लैंप, लालटेन, गैस चूल्हा, स्टोव... पुरानी चीज़ें आज भी जेहन में हैं.

देखें वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने बचपन में ज़रूर खो गए होंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा ने एक कैप्शन लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- क्या यादगार दिन थे, जो वक्त के साथ हम खोते जा रहे हैं. अगर इन सामानों को एक साथ रख दिया जाए तो नए जमाने के लिए म्यूज़ियम हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. करीब इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सर आपने रुला दिया. ये चीज़ें बचपन की ख्वाहिश हुआ करती थीं. आज भले ही हमारे पास सबकुछ है, मगर पहले इन्हीं सामानों को खरीदने के लिए सोचना पड़ता था.