विज्ञापन
This Article is From Oct 07, 2019

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया गरबा खेलते हुए जवानों का वीडियो, पूछा 'How's the Josh'

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर अपने फौलोअर्स से उन्‍हें टैग करते हुए डांडिया वीडियो पोस्‍ट करने के लिए कहा. उन्‍होंने यह भी ऐलान किया कि बेस्‍ट एंट्री को ईनाम भी दिया जाएगा.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया गरबा खेलते हुए जवानों का वीडियो, पूछा 'How's the Josh'
गरबा खेल रहे इन जवानों में गजब का ताल-मेल है
नई दिल्‍ली:

नवरात्रि (Navratri) के दौरान डांडिया (Dandiya) और गरबा (Garba) डांस की छटा देखते ही बनती है. वैसे तो ये दोनों गुजरात के डांस फॉर्म है, लेकिन इनकी पॉप्‍यूलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि देश के कोने-कोने में इनका क्रेज है. सिर्फ गुजरात ही नहीं बल्‍कि देश के बाकि राज्‍यों में भी गरबा और डांडिया नाइट्स का आयोजन किया जाता है, जिसमें लोग बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लेते हैं. और तो और बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी डांडिया के लिए क्रेजी हैं और उन्‍होंने 'बेस्‍ट डांडिया डैड' का ही आयोजन कर डाला. 

ruaefis

यह भी पढ़ें: इस वीडियो को देखकर भावुक हो गए आनंद महिंद्रा, लोग बोले- 'रुला दिया सर आपने...'

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर अपने फौलोअर्स से उन्‍हें टैग करते हुए डांडिया वीडियो पोस्‍ट करने के लिए कहा. उन्‍होंने यह भी ऐलान किया कि बेस्‍ट एंट्री को ईनाम भी दिया जाएगा. फिर क्‍या था, ढेरों लोगों ने आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए वीडियो पोस्‍ट कर डाले. इनमें से ज्‍यादातर वीडियो बहुत ही फनी हैं. 

हालांकि आनंद महिंद्रा को 'बेस्‍ट डांडिया डैड' के लायक कोई वीडियो एंट्री तो नहीं मिली लेकिन उन्‍होंने एक ऐसा वीडियो जरूर शेयर किया है जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे, 'How's the Josh'.

इस वीडियो को शेयर करते हुए बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने लिखा, "मेरे 'डांडिया डैड कम्‍पटिशन' के लिए अब तक कोई बेहतरीन वीडियो तो नहीं मिला लेकिन इससे जुड़े वीडियो की सूनामी सी आ गई है. एक ऐसा भी वीडियो है जिसको मेरा सलाम है. 'How's the Josh' पूछने की जरूरत ही नहीं है. दीप्ति यह वीडियो कहां का है."

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सेना के कुछ जवान कतारबद्ध होकर गरबा कर रहे हैं. जवानों के बीच का सामन्‍वय वाकई तारीफ के काबिल है. जवानों के चेहरों को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्‍हें गरबा करने में कितना मजा आ रहा है.

यह भी पढ़ें: 1 रुपये में इडली बेचती है ये बुजुर्ग महिला, आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट और हुआ ऐसा...

हालांकि हमें यह तो नहीं पता कि वीडियो कहां का है, लेकिन ट्विटर यूजर्स को यह बेहद भा गया है और कुछ लोग तो एक से बढ़कर एक दिल छू लेने वाले वीडियो पोस्‍ट कर रहे हैं:

बहरहाल, सेना के जवानों के इस जोशीले वीडियो को हमारा सलाम.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय के इस गाने पर बच्चियों ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, देख लोग बोले- नजरें हटाएं नहीं हट रही
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया गरबा खेलते हुए जवानों का वीडियो, पूछा 'How's the Josh'
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Next Article
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com