विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 09, 2023

Amitabh Bachchan हैं या कोई और? फैंस हुए कंफ्यूज, लगा 440 वोल्ट का झटका, धड़ल्ले से वायरल हो रहा Video

Viral Video: इस वीडियो की शुरुआत में अमिताभ बच्चन को तैयार होते देखा जा रहा हैं, लेकिन जब उनसे कहा जाता है कि फिर से गौर करिए, तो पता चलता है कि ये अमिताभ नहीं, बल्कि उनकी जेरॉक्स कॉपी है.

Read Time: 3 mins
Amitabh Bachchan हैं या कोई और? फैंस हुए कंफ्यूज, लगा 440 वोल्ट का झटका, धड़ल्ले से वायरल हो रहा Video
इस वीडियो को देख आप भी रह जाएंगे दंग

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का दीवाना कौन नही हैं. नई पीढ़ी हो या पुरानी पीढ़ी सबकी नजर में एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन के लिए खास इज्जत और प्यार है. लोग अपने पसंदीदा सदाबहार हीरो की एक झलक पाने को हमेशा बेताब रहते हैं और इसीलिए सोशल मीडिया पर भी अमिताभ बच्चन को लेकर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जो अमिताभ बच्चन के लाखों दीवानों को हैरान कर रहा है. दरअसल, इस वीडियो में लोगों को पहली नजर में अमिताभ बच्चन तैयार होते दिख रहे हैं, लेकिन जब उनसे कहा जाता है कि, फिर से गौर करिए, तो पता चलता है कि ये अमिताभ नहीं, बल्कि उनकी जेरॉक्स कॉपी हैं. शायद उनके इस हमशक्ल को देखकर एक पल के लिए जया बच्चन भी कंफ्यूज हो जाएं. 

यहां देखें वीडियो

पेशे से प्रोफेसर हैं अमिताभ बच्चन के हमशक्ल 

अमिताभ की जेरॉक्स कॉपी कहे जाने वाला ये शख्स जनता के बीच अमिताभ बच्चन की ही तरह मशहूर हैं. इनका नाम है शशिकांत पेडवाल है. इनकी शक्ल, बाल, स्टाइल और यहां तक कि देखने और मुस्कुराने का तरीका तक अमिताभ बच्चन से इतना मिलता है कि, खुद अमिताभ इनसे मिलकर इनके फैन हो चुके हैं. अमिताभ के ये हमशक्ल पेशे से एक्टर नहीं, बल्कि एक प्रोफेसर हैं और सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन बनकर लाखों लोगों को खुश करते हैं. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन बने शशिकांत पेडवाल एक ड्रेस का ट्रायल ले रहे हैं. इस दौरान भी वो बिल्कुल अमिताभ बच्चन की तरह नजर आ रहे हैं. एक पल के लिए तो बच्चन फैमिली तक धोखा खा जाए. वीडियो में बैकग्राउंड गाना भी अमिताभ बच्चन का ही बज रहा है और शशिकांत अमिताभ बच्चन जैसे ही अंदाज में हाथ में स्टिक लेकर पोज दे रहे हैं. 

इनके हैं एक मिलियन फॉलोअर

शशिकांत पेडवाल का अमिताभ बच्चन बनने का शौक नया नहीं है. उनका चेहरा अमिताभ बच्चन से इतना मिलता है कि लोग उनको देखकर इज्जत से पीछे हटकर हाथ जोड़ने लगते हैं. खुद शशिकांत अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं और अपनी तरह अमिताभ के दूसरे फैन्स के लिए वो सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियोज पोस्ट करते हैं, जिसे देखकर लोग अवाक रह जाते हैं. आपको बता दें कि शशिकांत के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर हैं और आप उनका इंस्टा अकाउंट चैक करेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे, क्योंकि वहां हर वीडियो अमिताभ बच्चन का ही मालूम होता है.

यह भी देखें- एयरपोर्ट के बाहर एक फैन के साथ दीपिका पादुकोण ने दिया पोज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस आलीशान शादी में रुके मेहमानों की आव भगत देखकर लोगों के उड़े होश, गेस्ट के तोहफों ने खींचा ध्यान
Amitabh Bachchan हैं या कोई और? फैंस हुए कंफ्यूज, लगा 440 वोल्ट का झटका, धड़ल्ले से वायरल हो रहा Video
बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचे शख्स ने अटेंड कर लिया फोन, हो गया धमाका, दिल दहला देगा VIDEO
Next Article
बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचे शख्स ने अटेंड कर लिया फोन, हो गया धमाका, दिल दहला देगा VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;