पक्षी का शिकार करने जा रहा था घड़ियाल, तभी पानी से निकला मगरमच्छ, जानवर को मुंह में दबोचा और फिर जो किया....

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक पक्षी का शिकार करने की कोशिश कर रहा एक घड़ियाल (Alligator) खुद एक मगरमच्छ (crocodile) का भोजन बन जाता है.

पक्षी का शिकार करने जा रहा था घड़ियाल, तभी पानी से निकला मगरमच्छ, जानवर को मुंह में दबोचा और फिर जो किया....

पक्षी का शिकार करने जा रहा था घड़ियाल

एक शिकारी कैसे शिकार बन गया, इसका एक वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक पक्षी का शिकार करने की कोशिश कर रहा एक घड़ियाल (Alligator) खुद एक मगरमच्छ (crocodile) का भोजन बन जाता है. यह ऐसे वीडियो में से एक है जो देखने में बेहद डरावना है. वीडियो मूल रूप से कुछ साल पहले पोस्ट किया गया था. हाल ही में इंस्टाग्राम पर दोबारा शेयर किए जाने के बाद इसने फिर से लोगों का ध्यान खींचा है.

वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, "गेटर्स, क्रॉक्स और स्टॉर्क...ओह माय." क्लिप खुलती है और दिखाती है कि एक मगरमच्छ सावधानी से कुछ फीट की दूरी पर बैठे एक पक्षी की ओर आ रहा है. जब यह लगभग पक्षी तक पहुँच जाता है, तो दृश्य बदल जाता है और कुछ अप्रत्याशित घटित होता है. झाड़ियों के पीछे से एक विशाल घड़ियाल निकलता है और मगरमच्छ को खाना शुरू कर देता है.

देखें Video:

क्या वीडियो ने आपको चौंका दिया? इसने निश्चित रूप से कुछ लोगों के लिए यह प्रतिक्रिया उत्पन्न की, जिन्होंने इसे व्यक्त करने के लिए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए. कुछ लोगों ने मजाक में बताया कि कैसे पक्षी और घड़ियाल मगरमच्छ को सबक सिखाने के लिए एकसाथ मिले थे.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने मजाक में लिखा, "सारस और मगरमच्छ वर्षों से एक साथ काम कर रहे हैं. लामाओ मगरमच्छ सारस को सुरक्षा प्रदान करता है, सारस लामाओ को आसानी से नीचे ले जाने के लिए अपना भोजन तैयार करता है,'' दूसरे ने लिखा, "सारस बस ऐसे ही देख रहा है," तीसरे ने लिखा, "वह सारस बहुत देर तक वहीं खड़ा होकर देखता रहा," चौथे ने लिखा, "वह डायनासोर जैसा था."

Video: मार्मिक क्षण, जब पिंजरे में बंद चिंपांजी ने पहली बार आकाश देखा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो 22 मई को पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को लगभग 73 हजार बार लाइक किया जा चुका है और लगातार बढ़ रहा है. साथ ही इसे कई लाइक्स भी मिले हैं. वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है?