Viral Video: अजय देवगन को शूटिंग के दौरान आया गुस्सा, आनंद महिंद्रा डरे, शेयर किया वीडियो

आनंद महिंद्रा देश के मशहूर उद्योगपति हैं. उन्होंने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन गुस्से में नज़र आ रहे हैं.

Viral Video: अजय देवगन को शूटिंग के दौरान आया गुस्सा, आनंद महिंद्रा डरे, शेयर किया वीडियो

शूटिंग के दौरान अजय देवगन को आया गुस्सा.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) देश के मशहूर उद्योगपति (Industrialist) हैं. उन्होंने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर (Viral Video on Social Media) किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के सिंघम (Bollywood Singham) अजय देवगन (Ajay Devgan) गुस्से में नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के बाद आनंद महिंद्रा ने कहा, वो इस शहर को छोड़कर भागने वाले हैं. आख़िर ऐसी क्या बोत हो गई, जिसके कारण आनंद महिंद्रा को अजय देवगन से डर लगने लगा है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि अजय देवगन एक शूट के दौरान गुस्से में नज़र आ रहे हैं. वीडियो के बाद एक सस्पेंस भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, मामला ये है कि अजय देवगन महिंद्रा बस एंड ट्रक की एक ऐड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस वीडियो में वो गुस्सा करते हुए नज़र आ रहे हैं. लगता है कि वो बार-बार स्क्रिप्ट बदलने से नाराज़ हैं. वे प्रोडक्शन टीम को कह रहे हैं- बार-बार स्क्रिप्ट क्यों बदला जा रहा है.

देखें वीडियो- वायरल वीडियो : कर्नाटक के स्कूल में विद्यार्थियों ने पढ़ी नमाज़

इस वीडियो को ख़ुद आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- मुझे जानकारी दी गई है कि अजय देवगन महिंद्रा ट्रक एंड बस की शूटिंग करते हुए नाराज़ हो गए हैं. इससे पहले वो एक ट्रक लेकर आएं, लगता है कि मुझे शहर छोड़ देना चाहिए.

वायरल ख़बरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के फनी रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- सर आप कैसे इनोवेटिव आइडिया शेयर करते हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- सर, अजय देवगन दो ट्रकों के साथ आएंगे.

देखें वायरल वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com