शार्क के जजों का बेबी रूप हुआ वायरल, Anupam Mittal ने दिया ऐसा रिएक्शन

Shark Tank India Judge Baby Avatars: हाल ही में सोशल मीडिया पर शार्क के जजेज की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. इस पर शार्क अनुपम मित्तल भी खुद को रिएक्शन देने से रोक नहीं पाए.

शार्क के जजों का बेबी रूप हुआ वायरल, Anupam Mittal ने दिया ऐसा रिएक्शन

Ai Generated Images Of Shark Tank India Judge: शार्क टैंक इंडिया भारत में सबसे लोकप्रिय टीवी शोज में से एक है, जिसके अब तक दो सीज़न आए है, लेकिन इस बार का सीजन सबसे फेवरेट रहा, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शार्क टैंक इंडिया 2 के जज अनुपम मित्तल, अश्नीर  ग्रोवर, नमिता थापर, गजल अलघ, अमित जैन, विनीता सिंह, अमन गुप्ता और पीयूष बंसल हैं. शो के फॉरमेट के मुताबिक, इसमें देश के अलग-अलग कोने से आन्त्रप्रेन्योर आते हैं, जो अपने शानदार बिजनेस आइडिया बताकर शार्क से फंड लेते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर शार्क के जजेज की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. इस पर शार्क अनुपम मित्तल भी खुद को रिएक्शन देने से रोक नहीं पाए.

यहां देखें पोस्ट

इन दिनों इंटरनेट पर शार्क के जजेज की कुछ तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इन तस्वीरों की खास बात ये है कि, इनमें सभी जजेज को बच्चों के रूप में दिखाया गया है. दरअसल, एक यूजर ने सारे शार्क के जज को एआई ( AI-generated images) से बच्चा बना दिया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान हैं. इन तस्वीरों में जजेज बड़े ही प्यारे लग रहे हैं. बच्‍चों के रूप में सभी की मुस्‍कान यूजर्स का दिल जीत रही है. इस पर शार्क अनुपम मित्तल भी खुद को रिएक्शन देने से रोक नहीं पाए , उन्‍होंने लिखा, क्या से क्‍या बना दिया भाई, क्यों सता रहे हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को @sahixd नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिन्हें खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों को 26 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अश्नीर ग्रोवर काफी क्यूट लग रहे है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अमन गुप्ता काफी प्यारे दिख रहे हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अनुपम मित्तल की 6 उंगलियां हैं क्या.'