चेन्नई तूफान से आई तबाही के बाद सड़कों पर मछली पकड़ते दिखे लोग, यूजर्स बोले- आपदा में अवसर

बाढ़ के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. इसमें से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सड़कों पर भरे पानी में समुद्र से बह कर आई मछलियों को पकड़ता दिख रहा है.

चेन्नई तूफान से आई तबाही के बाद सड़कों पर मछली पकड़ते दिखे लोग, यूजर्स बोले- आपदा में अवसर

‘मिचौंग' तूफान के कारण चेन्नई में हुई जबरदस्त बारिश के कारण यहां बाढ़ के हालात हैं और जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बिजली, इंटरनेट सेवा भी बाधित हैं और बाढ़ में फंसे लोगों तक हेलिकॉप्टर की मदद से खाना पहुंचाया जा रहा है. बाढ़ के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. इसमें से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सड़कों पर भरे पानी में समुद्र से बह कर आई मछलियों को पकड़ता दिख रहा है.

सड़क से मछली पकड़ता शख्स

एक्स पर Massimo नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में बाढ़ की वजह से सड़कों पर भरे पानी में मछली पकड़ता नजर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स सड़क के पानी से एक बड़ी सी मछली को पकड़ता है. पहली बार में मछली छटपटाती हुई उसके हाथ से छूट जाती है. लेकिन शख्स मछली को पकड़ने की कोशिश नहीं छोड़ता. वह मछली को किक करते हुए सड़क पर भरे पानी से बाहर ले जाता है और फिर उसे पकड़ता है. कुछ और लोग भी हाथों में मछलियां पकड़ कर ले जाते दिखते हैं.

यूजर्स बोले- मछलियों के लिए नरक है बाढ़

वीडियो को 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है लोग मछली पकड़ कर ऐसे मौके का गलत फायदा उठा रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, यह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपनी स्थिति का अधिकतम लाभ उठा रहा है, जब जीवन में बाढ़ आ जाए, तो मछली पकड़ने जाएं. वहीं दूसरे ने लिखा, बेचारी मछली, कितनी जोर से किक किया उसे. तीसरे ने लिखा, मछलियों को सड़कों पर बहा देने के लिए यह बाढ़ का एक नरक जैसा है. एक अन्य ने लिखा, नया स्ट्रीट फूड.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com