कोल्डड्रिंक वाला गोलगप्पा खाया है क्या? इंटरनेट पर इसकी बड़ी चर्चा हो रही है, देखें वीडियो

जी हैं कड़क गोलगप्पे के साथ, आलू का मसाला और कूल कूल कोल्ड ड्रिंक, सोचिए इसका स्वाद कैसा लगता होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक गोलगप्पे वाला कोल्डड्रिंक वाली पानीपुरी परोसता नजर आ रहा है.

कोल्डड्रिंक वाला गोलगप्पा खाया है क्या? इंटरनेट पर इसकी बड़ी चर्चा हो रही है, देखें वीडियो

फूड लवर्स इसे देखकर हैरान हो गए.

पानीपुरी, गोलगप्पा, गुपचुप, फुचका, फुचकी, पानी बताशा, फुलकी जैसे ढेरों नामों से जाना जाने वाले फूड गोलगप्पे का नाम सुन कर ही मुंह में पानी आ जाता है. इसके नाम तो अलग-अलग हैं ही, इसे बनाने का तरीका भी अलग-अलग है. कहीं गोलगप्पे के साथ आम का पानी परोसा जाता है, तो कहीं इमली का तो कहीं नींबू और जलजीरे का. लेकिन क्या आपने कभी गोलगप्पे के अंदर कोल्ड ड्रिंक डालकर खाया है. जी हैं कड़क गोलगप्पे के साथ, आलू का मसाला और कूल कूल कोल्ड ड्रिंक, सोचिए इसका स्वाद कैसा लगता होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक गोलगप्पे वाला कोल्डड्रिंक वाली पानीपुरी परोसता नजर आ रहा है.

वीडियो देखें 

ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पानीपुरी विक्रेता अपने एक कटोरे में थम्सअप डालता है, फिर उसमें जलजीरा, नमक और दूसरे मसाले डालता है. इसके बाद वह गोलगप्पा उठाता है और उसमें आलू का मसाला भरता है, फिर उसमें थम्सअप भर कर कस्टमर को सर्व करता है. वहां खड़ी महिला गोलगप्पे को मुंह में डालते ही जैसे इसके स्वाद में खो जाती है और कहती है कि मुझे तो इसका स्वाद बहुत पसंद आया.

यूजर्स बोले- इंटरेस्टिंग लग रहा है

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं तो इसे खाकर सो जाउंगा. वहीं एक यूजर ने लिखा, मुझे रोना आ रहा है. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, पृथ्वी पर लोग फूड्स के साथ इतना एक्सपेरिमेंट क्यों कर रहे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, लाल मिर्च पाउडर के साथ ये काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com