पाकिस्तान को हराकर अफगानिस्तान ने करोड़ों पाकिस्तानियों को रुलाया, भारतीय फैंस इस वजह से खुश

विश्वकप मुकाबले में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच 7 मुकाबले हुए हैं. सभी पाकिस्तान ने जीते हैं. आज के मुकाबले में अफगानिस्तान ने मैच जीत कर पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल का रास्ता मुश्किल कर दिया. सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान को ट्रोल कर रहे हैं. आइए देखते हैं कौन क्या लिख रहे हैं.

पाकिस्तान को हराकर अफगानिस्तान ने करोड़ों पाकिस्तानियों को रुलाया, भारतीय फैंस इस वजह से खुश

World Cup 2023: अफगानिस्तान और पाकिस्तान (Afghanistan defeated Pakistan) के बीच आज के मुकाबले में अफगानिस्तान ने जीत दर्ज कर ली है. इस जीत के साथ अफगानिस्तान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. विश्वकप मुकाबले में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच 7 मुकाबले हुए हैं. सभी पाकिस्तान ने जीते हैं. आज के मुकाबले में अफगानिस्तान ने मैच जीत कर पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल का रास्ता मुश्किल कर दिया. इस जीत के साथ अफगानी फैंस के साथ-साथ भारतीय फैंस भी बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान को ट्रोल कर रहे हैं. आइए देखते हैं कौन क्या लिख रहे हैं.

राशिद खान ने इंडियन फैंस को शुक्रिया कहा

पाकिस्तान को हराने के लिए 7 साल का इंतज़ार

अफगानिस्तान की जीत के बाद फैन कुछ इस तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं

एक यूज़र ने लिखा है- भारत में दिवाली का जश्न है

अफगानी खिलाड़ियों ने इतिहास रचा

अजय जडेजा का दिल खुश है

भारतीय फैन का हाल

पहले से भविष्यवाणी की जा चुकी है

दानिश कनेेरिया ने भी ट्वीट किया

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने  283 रनों का टारगेट दिया है, जिसे अफगानिस्तान की टीम ने 2 विकेट खोकर आसानी से पूरा कर लिया. अफगानिस्तान के तरफ से रहमनुल्लाह गुरबाज ने 65 रनों की पारी खेली है. इब्राहिम जरदान ने 87 रनों की पारी खेलकर मज़बूत शुरुआत दी. दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद रहमत शाह और हशमतुल्ला शाहिदी ने पारी को आगे बढ़ाया और टीम को जिताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com