थिएटर में 'आदिपुरुष' देख रही पब्लिक के बीच अचानक आकर बैठ गया एक बंदर, सिनेमा हॉल में लगे 'जय श्री राम' के नारे

वीडियो में एक पब्लिक के बीच थिएटर में घुसकर एक बंदर बड़े गौर से 'आदिपुरुष' मूवी को देखता नजर आ रहा है. इस बीच पूरा हॉल 'जय श्रीराम' के नारे गुंज उठा.

थिएटर में 'आदिपुरुष' देख रही पब्लिक के बीच अचानक आकर बैठ गया एक बंदर, सिनेमा हॉल में लगे 'जय श्री राम' के नारे

प्रभात और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' ने जैसे ही सिनेमाघरों में दस्तक दी लोगों का जमावड़ा उमड़ पड़ा. इस बीच सोशल मीडिया पर एक थिएटर का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जहां दर्शक 'आदिपुरुष' फिल्म को देखने पहुंचे थे. इस दौरान पब्लिक के बीच एक बंदर भी थिएटर में घुस आया, जिसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में बंदर बड़े गौर से 'आदिपुरुष' मूवी को देखता नजर आया. इस बीच पूरा हॉल 'जय श्रीराम' के नारे गुंज उठा. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म यह वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सिनेमा हॉल में 'आदिपुरुष' देख रही पब्लिक के बीच अचानक एक बंदर आकर बैठ गया और मूवी देखने लगा. 23 सेकंड के इस वीडियो में दीवार पर खिड़की नुमा जगह पर बैठे एक बंदर पर टॉर्च मारते हुए देखा जा रहा है, जो बड़े मजे से मूवी देखता नजर आ रहा है. इस दौरान जैसे ही लोगों की नजर बंदर पर पड़ी सभी जय श्रीराम' के नारे लगाने लगे. वीडियो में आगे पूरा हॉल 'जय श्रीराम' के नारे से गूंज उठा. महज 24 सेकंड के इस वीडियो को 16 जून को शेयर किया गया था. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हनुमान जी आदिपुरुष देख रहे हैं.' इस वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और लाइक का यह सिलसिला अभी भी जारी है. वायरल वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

मोस्ट अवेटिड फिल्म 'आदिपुरुष' इन दिनों लोगों पर एक अलग ही जादू चलाती नजर आ रही है. यही वजह है कि, भारी संख्या में लोग थिएटर का रूख कर रहे हैं. यूं तो फिल्म 'आदिपुरुष' के थिएटर्स में रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन हाल ही में वायरल यह वीडियो यकीनन आपको भी अपना दीवाना बना देगा.

इंटरनेट पर कई बार ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है, जैसा कि हाल में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' इन दिनों पब्लिक की पहली पसंद बनी हुई है. फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान के अलावा कृति सेनन और सनी सिंह की बेमिसाल एक्टिंग के लोग कायल हो रहे हैं.

ये भी देखें- पैपराज़ी के "सीता जी" कहने पर आलिया भट्ट ने दिया ये रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com