Adidas ने लॉन्च किए ‘दुनिया के सबसे लंबे जूते’, सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- ‘ये मेरे जीवन से भी लंबा है’ - देखें Photos

एडिडास (Adidas) ने हाल ही में दुनिया के सबसे लंबे जूते (worlds longest shoes) लॉन्च किए हैं. जो इतने लंबे हैं कि उन्हें देखकर आप उन्हें जोकर के जूते भी कह सकते हैं. काले और सफेद रंग यह कई मीटर लंबे जूते काफी अजीबोगरीब लग रहे हैं देखने में.

Adidas ने लॉन्च किए ‘दुनिया के सबसे लंबे जूते’, सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- ‘ये मेरे जीवन से भी लंबा है’ - देखें Photos

Adidas ने लॉन्च किए ‘दुनिया के सबसे लंबे जूते’, सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- ‘ये मेरे जीवन से भी लंबा है’

फैशन की दुनिया में हर दिन हम एक नया ट्रेंड देखते हैं. चाहे वह कपड़े हों या जूते और यहां तक ​​कि सहायक उपकरण, फिर चाहे वे कितने भी विचित्र या दिलचस्प हों, ट्रेंड में छा ही जाते हैं. जब जूतों की बात आती है, तो कोई भी दुनिया में मौजूद सबसे लंबे जूते की कल्पना नहीं कर सकता है. यह कई लोगों के लिए एक अजीब कल्पना है, लेकिन, अब यह कल्पना सच साबित हो गई है.

एडिडास (Adidas) ने हाल ही में दुनिया के सबसे लंबे जूते (worlds longest shoes) लॉन्च किए हैं. जो इतने लंबे हैं कि उन्हें देखकर आप उन्हें जोकर के जूते भी कह सकते हैं. काले और सफेद रंग यह कई मीटर लंबे जूते काफी अजीबोगरीब लग रहे हैं देखने में. यह संग्रह टॉमी कैश (Tommy Cash) नामक एक प्रसिद्ध एस्टोनियाई रैपर (famous Estonian rapper) के सहयोग से बनाया गया है. यह 'सुपरस्टार' नाम के एक अभियान का हिस्सा है जहां ब्रांड को संगीतकारों के साथ मिलकर एक नई शू रेंज मिलती है.

इस डिजाइन का उद्देश्य विभिन्न व्यक्तित्वों को उजागर करना था. एनएमई के हवाले से, कैश ने कहा, "'परी' और 'शैतान' दोनों एक ही समय में मेरे साथ रहते हैं- दो विपरीत जो लगातार एक-दूसरे से लड़ रहे हैं. इसलिए अपने व्यक्तित्व के एक पक्ष को छिपाएं जब वे पूरी तरह से सह सकते हैं. एक-दूसरे के साथ काम करें."

नई शू रेंज की तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गईं. लोग इसकी डिजाइन देखकर काफी हैरान हैं. लोग इसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही मजेदार मीम्स और जोक्स भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने यह भी सोचा कि यह एक 'बैगूएट' (baguette) की तरह क्यों दिखता है, जो कि एक लोकप्रिय फ्रेंच ब्रेड है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com