Video : इस महिला ने 6 फुट लंबे जहरीले सांप के साथ कुछ ऐसा किया कि...

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कमरे में छिपकली देखकर ही डर जाते हैं. लेकिन अमेरिका में एक महिला जैसे ही अपने कमरे में घुसती है उसका सामना एक ऐसे जीव से होता है जिसको देखते ही लोगों को अपनी मौत नजर आने लगती है.

Video : इस महिला ने 6 फुट लंबे जहरीले सांप के साथ कुछ ऐसा किया कि...

खास बातें

  • कमरे में रेंग रहा था जहरीला सांप
  • महिला ने उसे तकिए के खोल में भर लिया
  • इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कमरे में छिपकली देखकर ही डर जाते हैं. लेकिन अमेरिका में एक महिला जैसे ही अपने कमरे में घुसती है उसका सामना एक ऐसे जीव से होता है जिसको देखते ही लोगों को अपनी मौत नजर आने लगती है. वहां पर फर्श में एक 5-6 फुट लंबा सांप रेंग रहा होता है.  काले रंग का यह सांप पास की ही झाड़ियों से घुस आया था. उस समय महिला की मदद करने वाला कोई नहीं था. अगर सांप को जल्दी ही नहीं पकड़ जाता तो वह घर में ही कहीं पर छिप सकता था और यह बड़ा खतरा बन जाता.



सनशाइन मेक्युरी नाम की महिला जो कि टैटू आर्टिस्ट भी हैं, उन्होंने हिम्मत दिखाई और तकिए के कवर से उस सांप को पकड़ने का फैसला कर लिया. अब आप वीडियो में ही खुद ही देख लीजिए किस तरह से उन्होंने सांप को पकड़ कर तकिए के खोल में भर लिया. उनकी बहादुरी का यह वीडियो सोशल सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 37 हजार बार शेयर किया जा चुका है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com