जब कुत्ते पर चढ़ा फुटबॉल खेलने का खुमार, मैदान में घुसकर कर डाला ये काम, दौड़ते नजर आए खिलाड़ी

ये फुटबॉल मैच चिली के क्यूरिको शहर में खेला जा रहा था, जहां घरेलू टूर्नामेंट प्रीमियर डिवीजन मैच के शुरू होने के सातवें मिनट पर एक कुत्ता न जाने कहां से मैदान में घुसा चला आता है. आगे जो हुआ उसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

जब कुत्ते पर चढ़ा फुटबॉल खेलने का खुमार, मैदान में घुसकर कर डाला ये काम, दौड़ते  नजर आए खिलाड़ी

फुटबॉल के मैदान में खेल के बीचो बीच घुस गया कुत्ता, मुंह में दबा ली बॉल

आप भले ही क्रिकेट या कुश्ती के दीवाने हों, लेकिन दुनिया भर में सबसे पॉपुलर गेम की बात की जाए, तो फुटबॉल का नाम सबसे ऊपर आता है. मैच के एक्साइटमेंट में अक्सर आपने देखा होगा कि, कई बार ऑडियंस में से कोई खेल प्रेमी मैदान में घुस जाता है, लेकिन क्या कभी आपने किसी कुत्ते को मैदान में घुसकर फुटबॉल खेलने की कोशिश करते देखा है. जी हां, ऐसा हुआ है और बाकायदा ये अनोखा नजारा वीडियो में कैद हो गया है, जो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में जिस तरह कुत्ता फुटबॉल पर लपका और उसे मुंह में दबा लिया, उसे देखकर लोग कह रहे हैं कि जरूर कुत्ता और उसका मालिक फुटबॉल के दीवाने होंगे.

यहां देखें वीडियो

Zero regrets. 100% doggo would do it again.
by u/RustyandSugar in AnimalsBeingDerps

चलते मैच के बीच घुस आया कुत्ता

इस वीडियो को हाल ही में रेड इट पर पोस्ट किया गया था. ये फुटबॉल मैच चिली के क्यूरिको शहर में खेला जा रहा था, यहां घरेलू टूर्नामेंट प्रीमियर डिवीजन का मैच खेला जा रहा था. खेल शुरू होने के सातवें मिनट पर एक कुत्ता जाने कहां से मैदान में घुसा चला आता है. इससे पहले की खिलाड़ी कुछ समझ पाते, कुत्ता सीधे बॉल पर झपटता है और एक खिलाड़ी के पैरों के बीच से फुटबॉल को लपक लेता है. इसके बाद बाकी खिलाड़ी वहां पहुंचे और कुत्ते से बॉल छुड़ाने लगते हैं, लेकिन कुत्ता चालाकी दिखाते हुए अपने मुंह में फुटबॉल को दबा लेता है, जिसके बाद एक खिलाड़ी ने कुत्ते को गोद में उठाकर मैदान से बाहर किया.

फुटबॉल खेलना चाहता था कुत्ता

ये वीडियो काफी मजेदार है, जिसमें मैदान पर उस वक्त मौजूद खिलाड़ी भी इस सिचुएशन पर गुस्सा होने की बजाय उसके मजे ले रहे थे. ऐसा लग रहा था मानों वो कुत्ता फुटबॉल को काफी पसंद करता है और वो वहां वाकई फुटबॉल खेलना चाह रहा था. रेड इट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके मालिक की भी तारीफ की जा रही है कि, उसके पास रहकर कुत्ता काफी मजेदार खेल सीख रहा है. रेडिट पर इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. लोग इस कुत्ते पर प्यार बरसा रहे हैं औऱ इसके क्यूट और प्लेफुल अंदाज को पसंद कर रहे हैं.

ये भी देखें- Cannes Exclusive: अनुराग कश्यप ने कैनेडी प्रेप के लिए अनुष्का, रवीना की हंसी के सनी लियोन को दिए वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com