इस छोटी सी गाड़ी में छिपा है एक रहस्यमयी इंसान, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

इन दिनों ट्विटर पर एक ऐसे ही शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स कार बनता हुआ नजर आ रहा है. इस क्रिएटिविटी की नेटीजंस खूब तारीफ रहे हैं.

इस छोटी सी गाड़ी में छिपा है एक रहस्यमयी इंसान, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

सड़कों पर आपने कई तरह की कारें दौड़ते हुई देखी होंगी,  जिसमें छोटी, बड़ी, एसयूवी, कई कारें शामिल हैं, लेकिन क्या कभी आपने ऐसी कार देखी है जो वास्तव में कार नहीं बल्कि इंसान है. दरअसल, इन दिनों ट्विटर पर एक ऐसे ही शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स कार बनता हुआ नजर आ रहा है. इस क्रिएटिविटी की नेटीजंस खूब तारीफ रहे हैं.  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस क्रिएटिव वीडियो में आखिर ऐसा क्या खास है चलिए देखते हैं.

अरे! ये कार है या इंसान

ट्विटर पर Figen नाम के अकाउंट से इस वीडियो को  शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक शख्स अजीब सी ड्रेस पहने नजर आ रहा है और फेस पर हेलमेट, मास्क और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. कुछ ही सेकंड में ये शख्स नीचे झुककर एक कार बन जाता है और बकायदा एक चक्कर लगाता है. इस तरह की रोबोट कार आपने बच्चों के लिए कई बार टॉय स्टोर में देखी होगी, लेकिन ये इंसान खुद ही कन्वर्टिबल कार बन गया. वैसे महंगाई के जमाने में इस तरह की कार बनना ही ठीक है. नहीं तो पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने वैसे भी लोगों का तेल निकाल दिया है. ऐसे में ये कार कम खर्च में चल तो जाएगी.

नहीं देखा ऐसा इन्वेंशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर 12 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 6.8 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. वहीं नेटीजेंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कोई इसे ग्रेट इन्वेंशन बता रहा है. तो कोई कह रहा है कि जब पैसे ना हो तो इस तरह की कार से भी काम चलाया जा सकता है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'जब पेट्रोल-डीजल के भाव इतने बढ़ रहे है, तो इसी तरह की कार को चलाना पडे़गा.'