कंधे पर विशालकाय अजगर लेकर घूम रहा था शख्स, Video देख लोगों ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

Python Viral Video: क्या आप कभी सोच सकते हैं कि कोई शख्स अजगर सांप को अपने कंधे पर लादे चल सकता है या कोई शख्स विशालकाय सांप को देखकर खिलखिला कर हंस सकता है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ ऐसा ही नजर आता है.

कंधे पर विशालकाय अजगर लेकर घूम रहा था शख्स, Video देख लोगों ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

Azgar Ka Video: सांप का नाम सुनकर ही बहुत से लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं, वो सामने आ जाए तो हालत ही खराब हो जाती है. ऐसे में क्या आप कभी सोच सकते हैं कि, कोई शख्स किसी विशाल से अजगर सांप को अपने कंधे पर लादे चल सकता है या कोई शख्स विशालकाय सांप को देखकर खिलखिला कर हंस सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ ऐसा ही नजर आता है, जिसमें एक शख्स की अजगर सांप के साथ यारी नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

अजगर के साथ दोस्ती

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में एक अधेड़ उम्र के आदमी को कंधे पर विशालकाय अजगर को लादे देखा जा सकता है. अजगर इस आदमी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता, बल्कि ऐसे उसके कंधे पर चढ़ा दिखता है, जैसे दोनों की गहरी दोस्ती हो. सबसे अधिक आश्चर्य की बात तो ये है कि जिस अजगर को देख आम लोगों की रूह तक कांप जाए, उसे कंधे पर लादे ये शख्स खिलखिला कर हंसता है. अजगर अपना मुंह ऐसे फाड़ता है, जैसे उसे निगल ही जाएगा,लेकिन इस शख्स को कोई फर्क नहीं पड़ता.

4 लाख से अधिक लाइक्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो पर 4 लाख 14 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'यह आदमी वास्तव में मेरे जीवन के सबसे दर्दनाक अनुभवों में से एक होने पर हंस रहा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'संभल कर ये तुम्हारी सांसे छीन सकता है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये हमें दिख जाए तो हम उस सड़क से महीने भर तक न गुज़रें.'