45 इंच का टीवी सिर पर रखकर दिखाया गजब का बैलेंस, साइकिल पर किया हैरतअंगेज़ कारनामा, लोग बोले- भाई को हॉलीवुड में एंट्री दो

घर की दीवार पर टीवी लगी तो आपने कई बार देखी होगी, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं कि कैसे एक शख्स 45 इंच की टीवी अपने सिर पर रखकर हैरतअंगेज करतब दिखा रहा है.

45 इंच का टीवी सिर पर रखकर दिखाया गजब का बैलेंस, साइकिल पर किया हैरतअंगेज़ कारनामा, लोग बोले- भाई को हॉलीवुड में एंट्री दो

मेलों और सर्कस में आपने कई बार लोगों को एक रस्सी पर चलकर करतब दिखाते हुए जरूर देखा होगा, जिसमें कमल की बैलेंसिंग का हुनर उनमें देखने को मिलता है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो साइकिल पर गजब के कारनामे करता नजर आ रहा है और तो और उसने एक बड़ा सा एलइडी टीवी अपने सिर पर रखा हुआ है और उसके बाद साइकिल पर चढ़कर शानदार स्टंट कर रहा है. यकीन मानिए 44 सेकेंड के वीडियो का एक एक पल आपकी धड़कन बढ़ा देगा.

भाई ने तो गजब कर दिया 

ट्विटर पर Crazy Clips नाम से बने पेज पर इस शख्स का वीडियो शेयर किया गया है. इस शख्स ने अपने सिर पर 45 इंच का टीवी रखा हुआ है, जिसे बिना किसी सपोर्ट के उसने अपने सिर पर कैरी किया हुआ है. पहले तो ये शख्स साइकिल पर खड़ा हुआ नजर आया, लेकिन उसके बाद सड़क पर साइकिल चलाते हुए गजब के हैरतअंगेज़ कारनामे करने लगा. बंदे का यह नेक्स्ट लेवल बैलेंस देखकर लोग दातों तले उंगलियां दबा रहे हैं. देखने में तो ये बहुत ही सिंपल और आसान लग रहा है, लेकिन हकीकत में सिर पर टीवी रखकर इस तरह का बैलेंस करना वाकई काबिले तारीफ है.

यूजर्स बोले- इन्हें तो हॉलीवुड में एंट्री दो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर शानदार तरीके से बैलेंसिंग करते इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 1.02 मिलियन से ज्यादा यूजर्स इसे देख चुके हैं. वहीं, हजारों यूजर्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक ने लिखा कि इस बंदे को तो हॉलीवुड में एंट्री दे दो. एक और यूजर ने लिखा कि इस इंसान की बैलेंसिंग अलग लेवल पर ही है. इसी तरह से कई यूजर्स ने इस शख्स की बैलेंसिंग की तारीफ की और इन्हें स्टंटमैन बनने की भी सलाह दे दी. बता दें कि सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं, लेकिन जिस तरह से ये शख्स गाड़ियों से भारी रोड पर बैलेंसिंग करते हुए स्टंट दिखा रहा है उसे देखकर कई लोग हैरान हैं.