...और जब BBC के प्रेजेंटर से Dog ने छीन ली लाइमलाइट, Viral Video पर लोगों ने कहा- ''भारत में कुछ भी मुमकिन है''

इस दौरान, जब वह मुंबई की सड़कों पर ऑटो में थे तो पीछे से एक स्कूटी ने क्रॉस किया, जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक के पीछे बैठा हुआ था और राइड का मजा ले रहा था.

...और जब BBC के प्रेजेंटर से Dog ने छीन ली लाइमलाइट, Viral Video पर लोगों ने कहा- ''भारत में कुछ भी मुमकिन है''

ट्विटर पर लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना बाइक की सवारी कर रहा यह कुत्ता.

खास बातें

  • बीबीसी प्रेजेंटर से कुत्ते ने छीनी लाइमलाइट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • वीडियो को लोग कर रहे हैं पसंद
मुंबई:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी शो के दौरान एक कुत्ता सारी लाइमलाइट ले गया. ट्विटर पर लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, बीबीसी के प्रेजेंटर टॉम ब्रूक (Tom Brook) भारत में ''टॉकिंग मूवीज'' (Talking Movies) के एक स्पेशल एपिसोड को शूट करने के लिए आए हुए हैं. इस दौरान, जब वह मुंबई की सड़कों पर ऑटो में थे तो पीछे से एक स्कूटी ने क्रॉस किया, जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक के पीछे बैठा हुआ था और राइड का मजा ले रहा था. यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देख कर काफी मजेदार टिप्पणियां कर रहे हैं.

 यह भी पढ़ें: घर से बाहर था मालिक, पालतू कुत्ते ने माइक्रोवेव ऑन कर इस तरह लगा दी किचन में आग 

दरअसल, वीडियो में टॉम ब्रूक खुद को इंटरड्यूस कर रहे हैं और तभी कैमरे में एक कुत्ता नजर आता है. यह कुत्ता, स्कूटी पर अपने आगे के पंजों से मालिक को पकड़ कर खुद को बैलेंस कर रहा था. इस वीडियो को पिछले रविवार को शेयर किया गया था और अब तक इस 98,000 बार देखा जा चुका है.

यहां देखें वीडियो

तब से अब तक कई लोगों ने इस पर टिप्प्णी की है और सबसे ज्यादा लोगों ने कहा कि, ''ऐसा सिर्फ भारत में हो सकता है''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "मुझे यह पसंद आया." वहीं एक अन्य ने लिखा, ''इससे मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई''. वहीं एक शख्स ने इस कुत्ते का एक अन्य वीडियो शेयर किया.