10 साल के बच्चे ने गाया ‘मानिके मगे हिते’ का गाना, झूमने लगा सारा जमाना

श्रीलंकाई सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा  द्वारा गाए जाने वाला गाना ‘मानिके मगे हिते’ पूरी दुनिया में वायरल हो गया है. भारत में भी ये गाना काफी पॉपुलर हो रहा है.

10 साल के बच्चे ने गाया ‘मानिके मगे हिते’ का गाना, झूमने लगा सारा जमाना

श्रीलंकाई सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा  द्वारा गाए जाने वाला गाना ‘मानिके मगे हिते' पूरी दुनिया में वायरल हो गया है. भारत में भी ये गाना काफी पॉपुलर हो रहा है. अभी हाल ही में 10 साल के एक छोटे बच्चे ने इस गाने को गिटार के साथ गाया जो काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है, 

वीडियो देखें

वैसे तो ये गाना श्रीलंकाई भाषा में है, लेकिन इसके बोल और सिंगर की आवाज इतनी प्यारी है कि भाषा न समझने वाले लोग भी इस गाने को खूब सुन रहे हैं और तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अब इस बच्चे को ही देख लीजिए, कितनी प्यारी आवाज़ में इस बच्चे ने आसानी से ये गाना गा दिया है. इस गाने पर सोशल मीडिया में कई रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं.


इस गाने को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. अब तक 47 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ इस गाने पर मिल चुके हैं, वहीं कई यूज़र्स ने इस गाने पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने लिखा है- दिल को छू लेने वाला ये गाना है, वहीं एख अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में बेहतरीन गाना है ये.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com