छोटी बच्ची ने जादुई आवाज में गाया ‘मानिके मागे हिते सॉन्ग’, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

एक छोटी सी बच्ची ने मानिके हिते सॉन्ग (Manike Mage Hithe) को कुछ इस जुदा अंदाज में गाया कि हर कोई उसका मुरीद हो गया. अब सोशल मीडिया (Social Media) पर हर कोई लड़की की जादुई आवाज की तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही ये वीडियो (Video) जमकर वायरल भी हो रहा है.

छोटी बच्ची ने जादुई आवाज में गाया ‘मानिके मागे हिते सॉन्ग’, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

9 साल की बच्ची ने जादुई आवाज में गाया Manike Mage Hithe सॉन्ग

नई दिल्ली:

गाने सुनना भला किसे पसंद नहीं है. जाहिर सी बात है कि हर कोई गाने को अपने तरह से एन्जॉय करता है. कुछ लोग गाना गाकर खुश होते हैं तो कुछ गानों की धुन पर थिरक कर. इन दिनों एक बड़ा ही प्यारा गाना इंटरनेट की दुनिया में जमकर वायरल हो रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं योहानी डिसिल्वा के फेमस गाने मानिके मगे हिते (Manike Mage Hithe) की. इस गाने की खुमारी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. इसलिए सोशल मीडिया पर भी ये गाना जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

इस खूबसूरत सॉन्ग की बदौलत योहानी (Yohani Diloka De Silva) ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. उनका ये गाना लोगों को इतना पसंद आया कि वो रातोंरात इंटरनेट पर छा गई. अब सोशल मीडिया पर लोग काफी भाषाओं में ये गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं, जिनके वीडियोज भी तेजी से वायरल भी हो रही है. अब, एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें 9 साल की बच्ची इस सॉन्ग को बेहद ही प्यारे अंदाज में गा रही है. लड़की के इसी अंदाज पर लोग दिल हार बैठे.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दीक्षित नाम की एक लड़की को मानिके मागे हिते गाते हुए देखा जा  सकता है. 9 वर्षीय लड़की, जो मराठी सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स की एक प्रतियोगी भी रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है जहां उनके एक हाथ में माइक्रोफोन है, वहीं दूसरे में एक गुड़िया दिखाई दे रही है. इसके साथ ही बच्ची के चेहरे पर मुस्कान भी दिख रही है. बच्ची ने योहानी का ये गाना गाकर लोगों का दिल जीत लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को खुद बच्ची ने अपने पेज palakshi_dixit_official पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस मिल चुके हैं. योहानी श्रीलंका से ताल्लुक रखती हैं. वो सिंगर, लिरिक्स राइटर, रैपर और म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. मगर मानिके हिते सॉन्ग के सुपरहिट होने के बाद दुनिया में हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है.