VIDEO: शख्स ने 6 लोगों और दो कुत्तों को बिठाकर चलाई बाइक, देखने वाले हो गए Shocked

एक शख्स ने बाइक पर 6 लोगों को और दो कुत्तों को बिठाया. हाइवे पर गाड़ी चलाई. यही नहीं बाइक पर दो बड़े बैग में टंगे हुए थे.

VIDEO: शख्स ने 6 लोगों और दो कुत्तों को बिठाकर चलाई बाइक, देखने वाले हो गए Shocked

शख्स ने 6 लोगों और दो कुत्तों को बिठाकर चलाई बाइक.

एक बाइक पर सिर्फ दो ही लोग बैठ सकते हैं. इससे ज्याादा बैठने पर पुलिस द्वारा चालान होता है और ज्यादा लोगों को बिठाकर चलाने से जान का खतरा भी बढ़ जाता है. लेकिन एक शख्स ने बाइक पर 6 लोगों को और दो कुत्तों को बिठाया. हाइवे पर गाड़ी चलाई. यही नहीं बाइक पर दो बड़े बैग में टंगे हुए थे. अब आप सोच रहे होंगे कि एक बाइक पर इतने लोग कैसे बैठ सकते हैं. ये वीडियो देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा. 

खाने के लिए कुत्ते ने किया पैर टूटने का नाटक, वायरल हुआ VIDEO

वहां से गुजर रहे एक शख्स ने इसे रिकॉर्ड किया और ट्विटर पर शेयर कर दिया. ये वीडियो 29 अगस्त को ट्विटर पर शेयर किया गया था. जिस पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं. इस वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ये जुगाड़ सिर्फ भारत में ही हो सकती है.'

5 इंच के अंगूठे को दिखाकर Tiktok स्टार बना ये लड़का, लोग हैरान... देखें VIDEO

ट्विटर पर कई लोग वीडियो देखकर हैरान रह गए. किसी ने शख्स का विरोध किया तो किसी ने इस एक्ट को सबसे खतरनाक बताया. वहीं कुछ लोग इम्प्रेस्ड हो गए. कई लोगों को कुत्ते का अंदाज बहुत सही लगा. वो लगेज के ऊपर बड़े मजे से बैठा हुआ था. 

रिटायरमेंट के दिन टीचर ने किया पत्नी का सपना पूरा, हेलीकॉप्टर में बैठकर स्कूल से पहुंचे घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा ही एक वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है. जिसमें एक ऑटो ड्राइवर ने ऑटो के अंदर 20 लोगों को बिठाया था. ये वीडियो तेलंगाना के करीमनगर का था.