स्टूडेंट ने टीचर पर लिख डाला ऐसा निबंध, इंटरनेट पर आंसर शीट हो गई वायरल

वायरल हो रही एक स्टूडेंट की आंसर शीट को देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. आंसर शीट के वायरल होने के पीछे की वजह है स्टूडेंट द्वारा लिखा गया निबंध, जो कि टीचर के ऊपर लिखा गया है.

स्टूडेंट ने टीचर पर लिख डाला ऐसा निबंध, इंटरनेट पर आंसर शीट हो गई वायरल

Favorite Teacher Essay: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ वीडियो और फोटो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी कुछ पोस्ट सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें स्टूडेंट की आंसर शीट को देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. आंसर शीट के वायरल होने के पीछे की वजह है स्टूडेंट द्वारा लिखा गया निबंध, जो कि 
टीचर के ऊपर लिखा गया है. एक नजर आप डालिए. 

दरअसल, एक स्टूडेंट ने अपनी पसंदीदा टीचर की खूबियों और तारीफों के पुल बांधते हुए, निबंध में इतना कुछ लिख दिया है कि पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स तक बोलने को मजबूर हो गए 'बच्चे मन के सच्चे.' सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को @Rajputbhumi157 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है 'Class 6th student. जब अपना मूड ठीक करना होता है तब इसे पढ़ लेती हूं.' इस पोस्ट को अब तक 52 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यहां देखें पोस्ट

X पर वायरल इस छठी क्लास के स्टूडेंट की आंसर शीट में देखा जा सकता है कि, एक छात्र ने अपनी प्रिय अध्यापिका पर निबंध लिखा था. निबंध में उसने जो लिखा है, उसे पकड़ यूजर्स की हंसी छूट रही है. वहीं कुछ यूजर्स इसे अच्छे नंबर पाने का एक सही तरीका बता रहे हैं. निंबध में लिखा है, 'हमें सभी अध्यापक पसंद हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्रिय भूमिका मैम है, जो हमें बहुत अच्छी बातें बताती है, पढ़ाती भी हैं और खूब प्यार भी करती हैं.' टीचर की तारीफों के पुल बांधते हुए स्टूडेंट ने आखिर में लिखा है, 'भगवान करें सभी अध्यापक हमारी मैम जैसे हों, तो बच्चे मन से पढ़ेंगे.' इसके साथ ही छात्र ने आई लव यू भूमि मैम भी लिखा है.

ये भी देखें- Jammu Kashmir में माता Vaishno Devi Mandir में भक्तों की उमड़ी भारी भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com