विज्ञापन
This Article is From Dec 27, 2023

दादी से मिलने जा रहा था 6 साल का बच्चा, एयरलाइंस की इस एक गलती के चलते घर से 160 मील दूर उतरा

हाल ही में एयरलाइंस की एक गलती की वजह से 6 साल का एक बच्चा अपने घर से 160 मील दूर पहुंच गया. बताया जा रहा है कि, क्रिस्मस के मौके पर परिवार ने बच्चे को अपनी दादी के पास भेजा था.

दादी से मिलने जा रहा था 6 साल का बच्चा, एयरलाइंस की इस एक गलती के चलते घर से 160 मील दूर उतरा

फेस्टिव सीजन में अक्सर ज्यादातर लोग यात्रा करते हैं. ऐसे में कई बार सीट मिलना, तो कई बार कंफर्म टिकट मिलना मुश्किल होता है. हाल ही में साल के आखिर त्योहार क्रिस्मस और नए साल को लेकर पश्चिमी देशों में लाखों लोग यात्रा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहे हैं. कोई घर पहुंचने की अपनी खुशी बयां कर रहा है, तो कोई अपनों के पास जाने को बेताब नजर आ रहा है. हाल ही में क्रिस्मस के मौके पर अपनी दादी से मिलने जा रहे 6 साल के एक बच्चे की कहानी लोगों का ध्यान खींच रही है. बताया जा रहा है कि, क्रिस्मस के मौके पर परिवार ने बच्चे को अपनी दादी के पास भेजा था, लेकिन एयरलाइंस ने उसे एक गलत फ्लाइट में बैठा दिया, जिसकी वजह से बच्चा 160 मील दूर ऑरलैंडो पहुंच गया.

एयरलाइंस की गलती की वजह से 160 मील दूर पहुंचा बच्चा

स्काई न्यूज के मुताबिक, एक छह साल का बच्चा गलत उड़ान में बैठाए जाने के बाद अपनी दादी से 160 मील (257 किमी) दूर पहुंच गया, जिनसे वह क्रिसमस की छुट्टियों में मिलने गया था. अकेला बच्चा दक्षिण-पश्चिम फ्लोरिडा में फोर्ट मायर्स के बजाय ऑरलैंडो में उतरा- दादी मारिया रामोस जो दक्षिण-पश्चिम फ्लोरिडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उसका इंतजार कर रही थीं. दरअसल, एयरलाइंस की एक गलती की वजह से 6 साल का एक बच्चा अपने घर से 160 मील दूर पहुंच गया. बताया जा रहा है कि, मां ने सभी जरूरी कागजी कार्रवाई पूरी कर अपने छह साल के बच्चे को फिलाडेल्फिया इंटरनेशनल एयरपोर्ट से साउथ वेस्ट फ्लोरिडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाने वाली फ्लाइट के लिए अटेंडेंट को सौंपा था, लेकिन एयरलाइंस ने उसे गलत फ्लाइट में बैठा दिया, जिसकी वजह से बच्चा 160 मील दूर ऑरलैंडो पहुंच गया.

एयरलाइंस ने परिजनों से माफी मांगी

रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चा अलग शहर में उतार दिया गया. इस बात का पता चलते ही बच्चे के परिजनों ने एयरलाइंस पर गंभीर लापरवाही के आरोप लगाए और उनसे इस बारे में जवाब भी मांगा. मामले की गंभीरता को देखते हुए एयरलाइंस ने बच्चे के परिजनों से माफी मांगी और उसकी घर वापसी की दोबारा व्यवस्था कराई. कहा जा रहा है कि, परिवार ने एयरलाइंस के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है, जिसके बाद बच्चे को सही सलामत घर पहुंचाने की एयरलाइंस ने जिम्मेदारी ली. सोशल मीडिया पर भी लोग एयरलाइंस पर जमकर गुस्सा उतारते हुए ट्रोल कर रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com