एयरपोर्ट निकली 4 मानव कंकाल की खोपड़ी, देखकर लोग चौंक गए, आखिर इसका रहस्य क्या है?

एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मचारियों के मुताबिक, इन खोपड़ियों की उम्र या पहचान की पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि, इन चारों खोपड़ियों को क्यों ले जाया जा रहा था, इसकी जांच चल रही है. यह मामला मैक्सिको के एक एयरपोर्ट का है.

एयरपोर्ट निकली 4 मानव कंकाल की खोपड़ी, देखकर लोग चौंक गए, आखिर इसका रहस्य क्या है?

Mexico Airport Xray Machine: यूं तो एयरपोर्ट पर जांच के दौरान कई हैरान कर देने वाली चीज़ें मिलती हैं. अवैध चीज़ों को सुरक्षा के दौरान पकड़ लिया जाता है. अभी हाल ही में मैक्सिको एयरपोर्ट पर चार मानव कंकाल (4 Human Skulls Discovered) की खोपड़ी मिली है. सभी खोपड़ियां एल्मुनियन फॉइल से ढकी हुई थी. इसे देखने के बाद सुरक्षा कर्मचारी भी पूरी तरह से हैरान हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना पिछले हफ्ते की है जब वहां के कर्मचारियों ने सीमा शुल्क से गुजरने वाले एक पैकेज का निरीक्षण किया.

दरअसल, सुरक्षा जांच के दौरान एक्सरेमशीन में कुछ अजीब चीज देखने को मिली है. ऐसे में सुरक्षा कर्मचारी ने बैग खोला तो देखकर हैरान रह गए. इस बैग में एक नहीं बल्कि 4 मानव खोपड़ियां मिली हैं. चारों खोपड़ियों को (According to a statement from the National Guard, the skulls were found wrapped in aluminium foil) टिन की पन्नी में लपेटकर कार्डबोर्ड बॉक्स के अंदर रखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मचारियों के मुताबिक, इन खोपड़ियों की उम्र या पहचान की पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि, इन चारों खोपड़ियों को क्यों ले जाया जा रहा था, इसकी जांच चल रही है. यह मामला मैक्सिको के एक एयरपोर्ट का है. रिपोर्ट के अनुसार, इन कोपड़ियों को  मेक्सिको के सबसे हिंसक क्षेत्रों में से एक मिचोआकेन (The package had been sent from the western coastal state of Michoacan) के पश्चिमी तटीय राज्य से भेजा गया था.