यह ख़बर 25 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

भारी पड़ा डॉन की बीवी का हमनाम होना - 36 घंटे बिताए पुलिस हिरासत में

मुंबई:

मुंबई के एक परिवार को फरार डॉन की पत्नी और उसके बेटे का हमनाम होना इस कदर भारी पड़ा कि पहली बार विदेश जा रहे इस पूरे परिवार को तकरीबन 36 घंटे पुलिस की हिरासत मे गुजारने पड़े। इस दौरान उन्हें न ठीक से खाना मिला, न वे सो पाए, बल्कि संगीनों के साये में रात गुजारनी पड़ी।

दरअसल, मामला डॉन रवि पुजारी की पत्नी से जुड़ा हुआ है। मैंगलोर पुलिस ने एक मामले में रवि पुजारी की पत्नि पद्मा पुजारी, जो सालों पहले अपने बेटे के साथ विदेश भाग गई थी, के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया हुआ है, लेकिन इस नोटिस में उसका नाम पद्मा न होकर श्रीदेवी पुजारी है और बेटे का नाम आर्यन है।

यही वजह है कि बोरीवली का पुजारी परिवार, जो पहली बार विदेश जा रहा था, सोमवार को जैसे ही एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन काउंटर पर पहुंचा, सिस्टम ने एलर्ट कर दिया, क्योंकि उनके नाम एक जैसे थे। इमिग्रेशन अधिकारियों ने तुरंत पूरे परिवार को हिरासत में ले लिया और मुंबई पुलिस को सूचित किया।

मुंबई पुलिस ने जांच में पाया कि यह श्रीदेवी तथा आर्यन डॉन रवि पुजारी की पत्नी और बेटा नही हैं, लेकिन लुकआउट नोटिस चूंकि मैंगलोर पुलिस का था, इसलिए पति-पत्नी और उनके बेटे और बेटी, सभी को तब तक रोककर रखा गया, जब तक मैंगलोर पुलिस नहीं आ गई। इस पूरी प्रकिया में तकरीबन 36 घंटे लग गए और तब तक पूरे परिवार को बिना किसी गुनाह के पुलिस हिरासत में रहना पड़ा, और उनकी फ्लाइट छूट गई, सो अलग।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़ित परिवार के मुखिया संतोष पुजारी व्यवसायी हैं, जबकि उनकी पत्नी स्कूल टीचर हैं। पूरा परिवार क्रिसमस की छुट्टी मनाने दुबई जा रहा था, लेकिन उनके अरमानों पर पानी फिर गया, क्योंकि मैंगलोर पुलिस ने अभी तक उन्हें क्लियरेंस सर्टिफिकेट नहीं दिया है। मौखिक रूप से भले ही उन्होंने पुजारी परिवार को क्लीन चिट दे दी हो, लेकिन जब तक क्लियरेंस सर्टिफिकेट नहीं मिलेगा, वे विदेश नहीं जा पाएंगे।