विज्ञापन

120 महिलाओं ने एक साथ ऐसे बजाया ड्रम, समां देख भक्ति में अपने आप रम जाएगा मन

इस गणेश उत्सव के 62वें साल को आयोजकों ने सबसे अलग और भव्य अंदाज में सेलिब्रेट करने का फैसला किया. इस फैसले के बाद जिस अंदाज में गणेश उत्सव मनाया गया वो सोशल मीडिया पर खास वाहवाही लूट रहा है.

120 महिलाओं ने एक साथ ऐसे बजाया ड्रम, समां देख भक्ति में अपने आप रम जाएगा मन
100 से अधिक महिलाओं ने एक साथ बजाया ड्रम, वीडियो से नहीं हटेगी नजर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग बार-बार लूप में देख रहे हैं. वीडियो गणेश उत्सव से जुड़ा है. गणेश उत्सव के मौके पर बप्पा के भक्तों की आस्था चरम पर होती है. हर तरफ से आरती और बप्पा के जयकारे सुनाई देते हैं. गणपति के चरणों में भक्ति दिखाने का हर भक्त का एक अलग तरीका होता है. बेंगलुरु के गणेश उत्सव में भी भक्तों का अनोखा तरीका नजर आया. इस गणेश उत्सव के 62वें साल को आयोजकों ने सबसे अलग और भव्य अंदाज में सेलिब्रेट करने का फैसला किया. इस फैसले के बाद जिस अंदाज में गणेश उत्सव मनाया गया वो सोशल मीडिया पर खास वाहवाही लूट रहा है, क्योंकि नजारा सिर्फ मनमोहक ही नहीं मधुर भी था.

120 महिलाओं ने एक साथ बजाया ड्रम

बेंगलुरु गणेश उत्सव के 62वें साल पर 120 महिलाओं ने पांडाल में ही एक साथ ड्रम बजाए. इस मौके पर सभी महिलाएं पारंपरिक तरीके से साड़ी पहन कर पंडाल में पहुंची. खास बात ये थी कि सबने एक साथ एक रिदम में ड्रम बजाए. किसी का भी सुर ताल अलग नहीं हुआ. ये डिसिप्लीन और भव्यता देखकर इस वीडियो को स्किप करना किसी के लिए भी आसान नहीं है. मंजूड्रम्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 3 लाख 19 हजार 762 हिट्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, इस वीडियो को देखकर दिल खुशी से झूम उठा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ये अमेजिंग नजारा है. एक यूजर ने लिखा, ग्रेट एनर्जी ग्रेट परफॉर्मेंस.

यहां देखें वीडियो

पहली बार बजाया ड्रम

इस आयोजन की खास बात ये थी कि इसमें हर वर्ग और उम्र की महिला शामिल थी. कुछ महिलाएं होम मेकर थीं. कुछ स्टूडेंट तो कुछ नौकरीपेशा थीं. अलग अलग उम्र की महिलाओं ने इस आयोजन में हिस्सा लिया. दिलचस्प बात ये थी कि बहुत सी महिलाओं ने पहली ही बार ड्रम बजाया था. इस आयोजन से पहले महिलाओं को बकायदा ट्रेनिंग दी गई, ताकि फाइनल परफॉर्मेंस के समय कोई खलल न हो. उनकी इस परफॉर्मेंस ने 62वीं सालगिरह को खास बना दिया.

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
गरबा क्वीन के लिए स्पेशल मैसेज, लंबे चौड़े पीले घाघरे में डांडिया डांस करती नजर आई लड़की, लोग बोले- इतने कपड़े में गरबा का मंडप बन जाता
120 महिलाओं ने एक साथ ऐसे बजाया ड्रम, समां देख भक्ति में अपने आप रम जाएगा मन
स्टूडेंट की कंप्यूटर जैसी लिखावट देख टीचर के उड़े होश, अब खूबसूरत हैंडराइटिंग में लिखी ये आंसरशीट हो रही वायरल
Next Article
स्टूडेंट की कंप्यूटर जैसी लिखावट देख टीचर के उड़े होश, अब खूबसूरत हैंडराइटिंग में लिखी ये आंसरशीट हो रही वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com