विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2022

अमेरिका में रूम पार्टनर को चाकू मार शॉपिंग करने निकल गई महिला, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

आरोपी ने यह भी बताया कि उसने अपने रूममेट्स को मारने की योजना तैयार करनी तभी शुरू कर दी थी, जब उन्होंने पहली बार उसे बताया कि उसे रूम से बाहर जाना होगा, लगभग दो महीने पहले.

Read Time: 3 mins
अमेरिका में रूम पार्टनर को चाकू मार शॉपिंग करने निकल गई महिला, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
अमेरिका:

यूएस में एक महिला ने अपने रूम पार्टनर से हुए झगड़े के बाद उसे कई बार चाकू मार दिया, फिर शॉपिंग करने निकल गई. शुक्रवार को फ्लोरिडा में ये अजीबोगरीब घटना हुई. न्यूजवीक के अनुसार, मैरियन काउंटी शेरिफ कार्यालय को पीड़िता का फोन आया, जिसने दावा किया कि 30 साल की क्रिस्टीना एडम्स ने उसे और एक अन्य व्यक्ति को चाकू मार दिया है, जब उन्होंने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया.

अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने बाद में एडम्स को कथित अपराध स्थल के पास गाड़ी चलाते हुए पाया. उसने शुरू में पुलिस के साथ पूछताछ के दौरान आरोपों से इनकार किया, हालांकि, बाद में उसने स्वीकार किया कि उसने अपने रूममेट्स को तब तक चाकू मारा जब तक उसे विश्वास नहीं हो गया कि वे मर चुके हैं. हालांकि दोनों इस दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए.

स्थानीय मीडिया आउटलेट, WGNTV के अनुसार, एडम्स ने दावा किया कि अपने रूममेट्स को छुरा घोंपने के बाद, उन्होंने हमले के सबूतों को नष्ट करने की कोशिश की, नए जोड़े कपड़े पहने और फिर खरीदारी के लिए निकल गई. जब वह वापस जा रही थी, तब पुलिस ने उसका पता लगा लिया.

आरोपी ने यह भी बताया कि उसने अपने रूममेट्स को मारने की योजना तैयार करनी तभी शुरू कर दी थी, जब उन्होंने पहली बार उसे बताया कि उसे रूम से बाहर जाना होगा, लगभग दो महीने पहले. उसने अधिकारियों को अपनी मानसिक स्थिति के बारे में भी बताया. उसने दावा किया कि वह खुद को एक समाजोपथ मानती है और सामाजिक पहचान विकार का एक अज्ञात मामला है.

आउटलेट के अनुसार, शेरिफ बिली वुड ने कहा, "हिंसा के ये मूर्खतापूर्ण कार्य हम सभी के लिए चौंकाने वाले हैं." उन्होंने कहा, "मुझे अपने डिप्टी और जासूसों पर बहुत गर्व है, जिन्होंने न केवल पीड़ितों को सहायता प्रदान करने के लिए, बल्कि ऐसे बुरे व्यक्ति को पकड़ने और हमारी सड़कों को सुरक्षित रखने के लिए इतनी जल्दी काम किया."

एडम्स पर प्रथम श्रेणी की हत्या के प्रयास और सबूतों के साथ छेड़छाड़ के आरोप हैं और उसे बिना बांड के मैरियन काउंटी जेल में रखा गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिटेन की नई सरकार में न्याय मंत्री बनीं पाकिस्तानी मूल की शबाना महमूद कौन हैं? भारत के लिए मायने 
अमेरिका में रूम पार्टनर को चाकू मार शॉपिंग करने निकल गई महिला, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
अमेरिका के इस शहर में सो नहीं पा रहे लोग, एक कार बनी इसकी वजह
Next Article
अमेरिका के इस शहर में सो नहीं पा रहे लोग, एक कार बनी इसकी वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;