पति ने महिला को जिंदा दफनाया, एप्पल घड़ी से आपातकालीन नंबर पर फोन किया, कब्र से बचकर आई

द डेली बीस्ट की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 42 वर्षीय यंग सूक एन, कब्र में कई घंटों तक रहने के बाद वहां से भाग गई और एक अजनबी के दरवाजे पर मदद मांगने पहुंच गई.

पति ने महिला को जिंदा दफनाया, एप्पल घड़ी से आपातकालीन नंबर पर फोन किया, कब्र से बचकर आई

महिला ने झगड़े के दौरान अपनी एप्पल घड़ी का इस्तेमाल कर आपातकालीन सेवा को फोन किया.(सांकेतिक फोटो)

द डेली बीस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में एक महिला, जिसे उसके पति ने चाकू मारकर जिंदा दफन कर दिया था, चमत्कारिक ढंग से बच निकली. पति के हमले के दौरान, उसने अपनी एप्पल घड़ी का इस्तेमाल कर आपातकालीन सेवा को फोन किया. इसी से पुलिस को पति पर शक हुआ. यह घटना 16 अक्टूबर की है.

द डेली बीस्ट की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 42 वर्षीय यंग सूक एन, कब्र में कई घंटों तक रहने के बाद वहां से भाग गई और एक अजनबी के दरवाजे पर मदद मांगने पहुंच गई. उसके पति चाई क्योंग एन ने उसके हाथ और पैर को टेप से बांधकर उसके सीने में छुरा घोंपा और फिर जिंदा कब्र में दफना दिया था.

पति-पत्नी के बीच पेंशन को लेकर झगड़ा था और पति पेंशन का पैसा अपनी पत्नी को नहीं देना चाहता था. आपातकालीन सेवा 911 के ऑपरेटर ने पुलिस को बताया कि महिला का कॉाल आने पर उसे स्पष्ट कुछ समझ में नहीं आया लेकिन यह पता चला कि कुछ असामान्य वहां हो रहा है. कॉल की लोकेशन का पता करते हुए पुलिस यंग के घर पहुंची तो उसे और शक हुआ. इसी बीच, 17 अक्टूबर को यंग कब्र से निकलकर अजनबी के घर पहुंचती है और पुलिस को बुलाती है. वहां वह बताती है कि झगड़ा होने पर उसके पति ने उस पर हमला कर दिया.

इसी बीच उसने हाथ में बंधी एप्पल की घड़ी से पुलिस को कॉल किया था. बाद में चाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. चाई को थर्स्टन काउंटी जेल में बिना बांड के हिरासत में रखा गया है.

यह भी पढ़ें-

कार हटाने के लिए कहने पर गुरुग्राम में एनएसजी कमांडो पर चार लोगों ने हमला किया, एक गिरफ्तार

दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण वैक्सीन मैन्यूफैक्चरर देश है भारत : अमेरिका

यूक्रेन पर परमाणु हमला 'गंभीर गलती होगी' : जो बाइडेन की रूस को चेतावनी

Video : रवीश कुमार का प्राइम टाइम : क्या हम भारतीय लोकतंत्र में मना सकते हैं ऐसा जश्न?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com