विज्ञापन
This Article is From Aug 03, 2017

...जब पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट से मिली 15 अगस्त की बधाइयां

भारत और भारतीयों को पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट ने 15 अगस्त की बधाइयां दीं. किसी हैकर ने पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट को हैक किया और वहां पर भारतीय तिरंगे के साथ 15 अगस्त की बधाई और राष्ट्रगान की क्लिप लगा दी.

...जब पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट से मिली 15 अगस्त की बधाइयां
प्रतीकात्मक चित्र
नई दिल्ली: पाकिस्तान 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाता है और भारत 15 अगस्त को. इन दिनों दोनों देश के बड़े नेता और लोग एक दूसरे को बधाई भी देते हैं. लेकिन 3 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की बधाई पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट के जरिए भारत को मिले यह कुछ अजीब है.  भारत और भारतीयों को पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट ने 15 अगस्त की बधाइयां दीं. किसी हैकर ने पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट को हैक किया और वहां पर भारतीय तिरंगे के साथ 15 अगस्त की बधाई और राष्ट्रगान की क्लिप लगा दी.

सरकारी वेबसाइट पर विजिट करते ही बैकग्राउंड में भारतीय राष्ट्रगान की धुन भी साफ सुनी जा रही थी.

यह भी पढ़ें : हैकर्स दिमाग में चलने वाले विचारों से चुरा सकते हैं पिन, पासवर्ड : स्‍टडी

हैकर ने पाकिस्तान की आधिकारिक वेबसाइट पर भारतीय राष्ट्रीय गान और स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं पोस्ट की हैं. पाक सरकार की आधिकारिक वेबसाइट www.pakistan.gov.pk कुछ समय के लिए हैक हुई थी. हालांकि, कुछ देर बाद ही इसे ठीक कर दिया गया था.
VIDEO : हैकिंग के जरिए कोई भी हो जाता है बदनाम

पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट पर 15 अगस्त के बधाई संदेश का स्क्रीनशॉट लेकर इसे माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर तेजी से शेयर किया गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com