विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2019

Viral Video: मशीन में फंसा बच्चा, मां करती रह गई बाहर निकालने की कोशिश लेकिन....

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा स्की-बॉल मशीन में फंसा हुआ नजर आ रहा है और इसके बाद भी वो बाहर आने के लिए तैयार नहीं होता. 

Viral Video: मशीन में फंसा बच्चा, मां करती रह गई बाहर निकालने की कोशिश लेकिन....
गेम आर्केड में यह बच्चा स्कीं-बॉल मशीन में फंस गया था.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा (Toddler) स्की-बॉल मशीन (Skee-Ball Machine) में फंसा हुआ नजर आ रहा है और इसके बाद भी वो बाहर आने के लिए तैयार नहीं होता. 

डेली मेल के मुताबिक, यह घटना संयुक्त राज्य अमेरिका के लास वेगस (Las Vegas) की है, जहां के गेमिंग आर्केड में एक बच्चा स्की-बॉल मशीन पर चढ़ जाता है और उसकी मां उसका एक पैर पकड़ कर उसे बाहर निकालने की कोशिश करती है, लेकिन वह बाहर आने से मना कर देता है. बता दें, इस वीडियो को अब तक 13.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 13 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला बच्चे को कहती है, ''मुझे अपना दूसरा पैर दो... मुझे अपना दूसरा पैर दो...'' लेकिन लगता है कि बच्चा अपना एक पैर भी अपनी मां को नहीं पकड़ाना चाहता. 

यह भी पढ़ें: वायरल हो रहे इस TikTok VIDEO ने लोगों को किया कंफ्यूज, आप भी देखकर चकरा जाएंगे

इस वीडियो पर कई लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ''मेरा 3 साल का बच्चा मैक डॉनल्ड्स के प्ले कैसल में सबसे ऊपर चढ़ गया था और इसके बाद जब उसे लगा कि वह काफी ऊपर आ गया तो वह रोने लगा. मैंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की और कहा कि नीचे आ जाओ लेकिन वह नहीं आया. आखिर में हम ने मैकडॉनल्ड में काम करने वाले कैशियर को उसे बाहर निकालने के लिए कहा''.

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''मैं यह समझने की कोशिश कर रहा हूं कि बच्चे की मां कितनी देर से उसे नहीं देख रही थी कि वह ऐसा कर पाया.''

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com