Viral Video : "भाई की शादी में बंद कर दीं न्यूयॉर्क की सड़कें", देसी रॉकस्टार की तरह नाचे बाराती

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की गई इस वायरल वीडियो (Viral Video) के कैप्शन में कहा गया कि "हमने अपने भाई की शादी (Brother's wedding) के लिए ब्रॉडवे (Broadway) को ही बंद कर दिया." इस वीडियो में दिखता है कि न्यूयॉर्क के जाने-माने ब्रॉडवे (Broadway) इलाके की सड़क पर गुलाबी साफे में बराती नाच रहे हैं और उनके साथ कुछ विदेशी लड़कियां भी नाच रही हैं, जिन्होंने भारतीय लहंगे पहने हैं.

Viral Video :

वीडियो (Video) में बाराती भारतीय हिंदी गानों पर जमकर धमाल मचाते नज़र आ रहे हैं.

भारत में सड़कों पर निकलती बारात (Barat) तो आपने देखी होगी लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अब न्यूयॉर्क (New York) की सड़कों पर नाचती-गाती निकल रही भारतीय बारात की वीडियो वायरल (Viral Video) हो रही है. इस वीडियो में दिखता है कि न्यूयॉर्क के जाने-माने ब्रॉडवे (Broadway) इलाके की सड़क पर गुलाबी साफे में बराती नाच रहे हैं और उनके साथ कुछ विदेशी लड़कियां भी नाच रही हैं, जिन्होंने भारतीय लहंगे पहने हैं. वीडियो में बाराती भारतीय हिंदी गानों पर जमकर धमाल मचाते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में शादी का फेमस गाना, "साजन जी घर आए, दुल्हन क्यों शरमाए" बज रहा है. इसके बाद पंजाबी गाना, "मुंडया तो बचके रही" भी बैकग्राउंड में सुनाई देता है.  

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को कैप्शन भी दिया गया है कि हमने अपने भाई की शादी के लिए ब्रॉडवे को ही बंद कर दिया.  इस वीडियो को शेयर करने वाले सूरज पटेल ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, मेरा दिल अपने परिवार के लिए भर आया कि वो सब मेरे भाई की शादी के शानदार मौके पर शामिल हुए के लिए यहां मौजूद रहे. न्यूयॉर्क की सड़कों पर कितना प्यार और एनर्जी दिखी. सूरज पटेल इंस्टाग्राम पर इन्फ्लूएंसर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर साढ़े बारह हजार फॉलोअर्स हैं.   एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा है, आईसक्रीम ट्रक लौट आया है. मेरे भाई, मेरे बेस्ट फ्रेंड की आज शादी हो रही है, और हमने देसी रॉकस्टार्स की तरह डांस किया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूरज पटेल के इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार, वो अमेरिका में राजनीति से जुड़े हैं, अटॉर्नी हैं, और न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में लेक्चरर भी हैं. उनके अकाउंट के बायो के अनुसार वो ओबामा के स्टाफ में शामिल रह चुके हैं.